Site icon चेतना मंच

यूपी में सरेआम स्कूटी सवार लड़की से मनचलों ने की छेड़छाड़, वीडियो वायरल

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपका खून खोल उठेगा। एक तरफ जहां योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा का दावा करती है, वहा ये वीडियो इसकी पोल खोल रहा है। दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें आप साफ देख सकते है, कैसे मनचले स्कूटी से जा रही एक लड़की को दो बाइक पर सवार पांच बदमाश छेड़छाड़ कर रहे है। इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद उत्तर प्रदेश की पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है।

छेड़छाड़ का वीडियो वायरल

मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार मनचले लड़की का पीछा आगरा की पुरानी मंडी से करने लगे थे। इसके बाद लड़की उनसे बचने के लिए विक्टोरिया पार्क होते हुए आ गई और यमुना किनारा रोड की तरफ भागी। बदमाश युवक हाथी घर के पास लड़की से छेड़छाड़ करते दिखे। वहां ट्रैफिक पुलिसकर्मी राजीव ने उन्होंने देखा और लड़की को बचाने का प्रयास किया।

दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे UP News

ट्रैफिक पुलिसकर्मी राजीव ने जब बदमाशों को समझाने को कोशिश की तो वह दोनों उनसे झगड़ने लगे। इसके बाद राजीव कुमार ने तुरंत ही छत्ता चौकी पर तैनात इंचार्ज से संपर्क किया और सारी घटना की जानकारी दी। फिर तुरंत ही थाने की फोर्स युवकों के पीछे लग गई और घेराबंदी कर बदमाशों को धर दबोचा। पुलिस ने वीडियो के आधार पर गुदड़ी मंसूर खां के यूसुफ और हींग की मंडी के फिरोज को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी बाइक पर सवार सिंघी गली के फैजान और दो अन्य की तलाश में जुटी है।

वहीं इस घटना पर एंटी रोमियो स्क्वायड की प्रभारी प्राची चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया है कि दो आरोपियों को धारा 296 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। बाकि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक को भी कब्जे में ले लिया है।  UP News

यूपी में डॉक्टर बना हैवान, साथ काम करने वाली नर्स से की गंदी हरकत

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version