Site icon चेतना मंच

नोएडा में युवक की दबंगई, दंपति को डंडे से पीटकर किया घायल और फिर…

Noida News

Noida News

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में एक शख्स की दबंगई का मामला सामने आया है। जहां दबंग व्यक्ति ने पति-पत्नी के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। इतना ही नहीं मारपीट करने के बाद उसने दंपत्ति को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। फिलहाल दंपत्ति ने इस मामले में पुलिस में शिकायत कर दी है।

क्या है पूरी घटना? Noida News

मिली जानकारी के अनुसार नोएडा की चोटपुर कॉलोनी में रहने वाले प्रदीप कुमार ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ 19 अगस्त को सब्जी लेकर अपने घर जा रहा था। चेतराम वाली गली में पानी के प्लांट के पास बाले यादव ने उसे रोक लिया और गाली-गलौज शुरू कर दी। उसने जब गाली देने का विरोध किया तो बाले यादव ने डंडे से उसे मारना शुरू कर दिया।

इस दौरान जब उसकी पत्नी रामकली ने बीच बचाव का प्रयास किया तो बलराम ने डंडे से उसकी भी पिटाई कर दी। आरोपी ने दोनों को मारपीट कर घायल कर दिया। झगड़ा होता देखकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। इसके बाद आरोपी पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। Noida News

ऑटो चालक ने सुनसान जगह देख रोका ऑटो, फिर युवती से करने लगा गंदी हरकत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Exit mobile version