Site icon चेतना मंच

पुलिस भर्ती परीक्षा देने गया पति, पीठ पीछे पत्नी मना रही थी रंगरलियां और फिर…

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले (Maharajganj) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पुलिस भर्ती परीक्षा देने गए पति के पीठ पीछे पत्नी रंगरेलियां मनाती पकड़ी गई। बताया जा रहा है कि महिला ने पति के जाने के बाद अपने आशिक को ससुराल बुला लिया। जब देर रात बहू के कमरे से आवाजें आईं तो घर वालों ने जाकर देखा, कमरे में बहू प्रेमी के साथ अश्लील हरकत कर रही थी। इसके बाद लोगों ने आशिक और उसके दोस्त को पकड़कर धुनाई कर दी। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

क्या है पूरा मामला? UP News

मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला उत्तर प्रदेश के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां का एक युवक यूपी पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा में शामिल होने गया हुआ था। इसी दौरान उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया। देर रात कोठीभार क्षेत्र का रहने वाला उसका प्रेमी अपने दो दोस्तों के साथ पहुंच गया। जब देर रात बहू के कमरे से अजीब आवाजें आने लगीं तो आवाज सुनकर परिजन जाग गए। घरवालों ने जब बहू के कमरे में जाकर देखा तो वह दंग रह गए।

दोनों की कर दी जमकर धुनाई

कमरे में बहू अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी। इसके बाद उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया।आवाज सुनकर गांव वाले जाग गए। लोगों ने महिला के आशिक और घर के बाहर खड़े उसके एक दोस्त को दबोच लिया। प्रेमी का एक अन्य दोस्त मौका देख फरार हो गया। लोगों ने दोनों को बांधकर जमकर धुनाई कर दी। भीड़ में से ही किसी ने डायल 112 पुलिस को खबर दी। सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी तत्काल मौके पर पहुंच गए और युवक को श्यामदेउरवां थाने ले गए।

इस मामले की जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक राहुल शुक्ला ने बताया कि पीआरबी दो युवकों को पकड़कर लाई है, जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जिनके घर से ये दोनों युवक पकड़े गए हैं, उन्हें भी बुलाया गया है। दोनों पक्षों को बुलाकर बातचीत करने के बाद कड़ी कार्रवाई की जा रही है। UP News

यूपी में बड़ा हादसा, दो हिस्सों में बंट गई किसान एक्सप्रेस

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Exit mobile version