Site icon चेतना मंच

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर AP ढिल्लों, पंजाबी सिंगर के घर पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

AP Dhillon

AP Dhillon

AP Dhillon : एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसने सबको हिलाकर रख दिया है। दरअसल ‘ब्राउन मुंडे’, ‘समर हाई’ जैसे हिट गानों में अपनी आवाज देने वाले मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है। बताया जा रहा है कि कनाडा में स्थित सिंगर के घर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi gang) ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई है। इस घटना ने सबको हैरत में डाल दिया है।

AP ढिल्लों के घर हुई फायरिंग

कनाडा में हुई इस घटना को लेकर इंटरनेट पर एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि मशहूर सिंगर AP Dhillon के बंगले पर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात की गई है। इसके अलावा कनाडा के एक अन्य जगह में भी फायरिंग हुई है। हालांकि वायरल पोस्ट में लिखा गया है कि 1 सितंबर की रात कनाडा में दो जगह हमने फायरिंग करवाई है। इसमें विक्टोरिया आईलैंड और वुडब्रिज टोरंटो कनाडा है। इसकी जिम्मेदारी हम (लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा) लेते हैं। विक्टोरिया आईलैंड का घर AP ढिल्लों का है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पोस्ट में सलमान खान और ढिल्लों के रिश्ते को लेकर लिखा गया है। देखें पोस्ट…

Credit-Social Media

जान से मारने की दी धमकी

वायरल हो रहे पोस्ट में कहा गया है कि जिस अंडरवर्ल्ड लाइफ की तुम कॉपी करते हो, असल में वो लाइफ हम जी रहे हैं। अपनी औकात में रहो वरना मारे जाओगे। फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां इस पोस्ट और फायरिंग के फैक्ट्स पता करने में जुट गई है। आपकी जानकारी के लिए लॉरेंस विश्नोई गैंग ने इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर भी ताबड़तोड़ फायरिंग की थी जिससे पूरे बॉलीवुड जगत को गहरा झटका लगा था।

लगातार विवादों में घिर रही विजय वर्मा की वेब सीरीज, अब बीजेपी ने कसा तंज

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Exit mobile version