Site icon चेतना मंच

बड़े बेआबरू होकर प्राधिकरण का कूचे से रुखसत हुए डीजीएम ! सीईओ को कार्यमुक्त करना पड़ा

noida authority

noida authority

Noida News : भगीरथ प्रयासों के बावजूद नोएडा प्राधिकरण के शीर्ष अधिकारी उप महाप्रबंधक (डीजीएम) (विद्युत एवं यांत्रिकी) राजेश कुमार को बचा नहीं पाये। अंतत: शासन के आदेश के बाद कल उन्हें अपने मूल विभाग यूपीपीसीएल (उप्र पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड) लखनऊ जाना ही पड़ा।

दरअसल शासन ने नोएडा प्राधिकरण में प्रतिनियिुक्त पर तैनात राजेश कुमार के तीन वर्ष होने पर मूल विभाग यूपीसीसीएल भेजने का आादेश जारी किया था। राजेश कुमार 7 जनवरी 2021 को वरिष्ठ प्रबंधक (विद्युत एवं यांत्रिकी) के पद पर नोएडा प्राधिकरण में प्रतिनियुक्ति पर तैनात हुए थे। लेकिन नोएडा प्राधिकरण के शीर्ष अफसरों ने शासन के आदेशों को ठेंगा दिखाते हुए राजेश कुमार को रिलीव नहीं किया। इस बीच उनकी प्रोन्नति भी उप महाप्रबंधक (डीजीएम) पद पर हो गई।

प्राधिकरण के सीईओ की ओर से 27 दिसंबर 2023 को शासन को पत्र लिखकर राजेश कुमार की प्रतिनियुक्ति दो वर्ष तक बढ़ाये जाने का अनुरोध किया था। लेकिन औद्योगिक विकास विभाग ने प्राधिकरण के इस अनुरोध को खारिज कर दिया। अंतत: बीते कल यानी गुरूवार को नोएडा प्राधिकरण ने राजेश कुमार को तत्काल प्रभाव से रिलीव कर दिया। अब वे लखनऊ स्थित यूपीपीसीएल के मूल विभाग में पूर्व की तरह अपना योगदान देंगे। Noida News

नोएडा प्राधिकरण का बड़ा कदम, गीले कचरे से बनाई जाएगी CNG और बायो गैस

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version