Site icon चेतना मंच

बिजनौर ने भिखारी की दबंगई, भीख ना मिलने पर किया जानलेवा हमला

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक व्यक्ति को भिखारी को भीख ना देना इतना भारी पड़ गया है कि बात जान पर बन आई है। आनन फानन में पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

क्या है पूरा मामला ?

मामला बिजनौर जिले की नई बस्ती का बताया जा रहा है। जहां एक भिखारी ने एक व्यक्ति से भीख मांगी और उसने इसका विरोध किया तो भिखारी ने शख्स पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि भिखारी सड़क पर आते-जाते लोगों से भीख मांग रहा था। भीख ना मिलने पर भिखारी गालियां देने लगता था। इस दौरान नई बस्ती- 24 के रहने वाला एक व्यक्ति भी रास्त से गुजरा तो भिखारी ने उसके सामने हाथ फैला दिया जब उसने उसे पैसे नहीं दिए तो भिखारी शख्स को गालियां देने लगा। जब व्यक्ति ने इसका विरोध किया तो भिखारी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

पुलिस के हत्थे चढ़ा भिखारी

इस घटना से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस पूरी घटना की जानकारी कुछ लोगों ने पुलिस को दी। मामले की सूचना पर मौके से पहुंची पुलिस ने भिखारी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घायल व्यक्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है।

भिखारी से की जा रही है पूछताछ

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि, चाकू मारने वाला भिखारी दिव्यांग है जो किरतपुर मोहल्ले का निवासी है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से सब्जी काटने वाला चाकू भी बरामद कर लिया गया है और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। फिलहाल भिखारी की आपराधिक रिकॉर्ड की भी जांच-पड़ातल की जा रही है। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। UP News

लखनऊ बिल्डिंग हादसे में अबतक 8 जिन्दगियां मलबे में समाई, रेस्कयू ऑपरेशन जारी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version