Site icon चेतना मंच

शातिर चोर की चतुराई, थाने से ले भागा गाड़ी, फिर पुलिस ने….

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक से पुलिस के पहरे के नाक के नीचे से थाने के अंदर खड़ी गाड़ी को उड़ा ले गया। बताया जा रहा है पुलिस ने चोर का पीछा भी किया वह सड़क पर दो घंटे तक गाड़ी दौड़ाता रहा, जब गाड़ी का डीजल खत्म हुआ तभी पुलिस वाहन और आरोपी को पकड़ सकी। यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का हिस्सा बन गई है।

क्या है पूरी घटना? UP News

दरअसल हुआ यूं कि रविवार की सुबह तीन बजे करीब थानेदार पुलिस बल के साथ गश्त करके लौटी थीं। इसके बाद थानेदार सहित गश्त से लौटी पुलिस फोर्स आराम करने के लिए बैराक में जा बैठी। चालक ने गाड़ी थाना परिसर में खड़ी की और गलती से चाबी गाड़ी में ही रह गई। इसके बाद विवाद मामले में थाने में पहले से बैठा कन्हैया भास्कर ने चाबी लगी देखी तो वह गाड़ी स्टार्ट करके ले भागा। जब गार्ड ने शोर मचाया तो पुलिस बैराक से बाहर आई।

पुल‍िस ने बाइक से क‍िया पीछा

फिर पुलिस ने गाड़ी का पीछा बाइक से किया। दो घंटे बाद जब गाड़ी का डीजल खत्म हो गया तो वह देवमई टिकरा मार्ग में गाड़ी खड़ी हो गई। पुलिस ने गाड़ी बरामद कर गाड़ी लेकर भागे आरोपी को धर दबोचा। हालांकि, पुलिस इस घटना से इनकार कर रही है। UP News

कानपुर में कालिंदी एक्सप्रेस को उड़ाने की साजिश! LPG सिलेंडर से टकराई ट्रेन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version