Site icon चेतना मंच

दारोगा बनकर बड़े ठाठ से गुजार रहा जिंदगी, पकड़े जाने पर हुआ बड़ा खुलासा

UP News

UP News

UP News :  उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक फर्जी दारोगा पुलिस के हत्थे चढ़ा है। बताया जा रहा है यह दोरगा बड़ी ठाठ की जिंदगी गुजार रहा था। दरअसल एक शख्स दारोगा की फर्जी वर्दी पहनकर मल्टीप्लेक्स में फ्री में फिल्में देखता था और ढाबों पर फ्री में खाना भी खा लेते था। गिरफ्तार फर्जी दारोगा के पास से पुलिस ने नकली पुलिस की आईकार्ड और अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, फर्जी दारोगा का नाम रोमिल सिंह है और वह बहराइच का निवासी है। फर्जी दरोगा ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसे पुलिस में भर्ती होने का शौक था, लेकिन वह पुलिस अफसर बना नहीं। इसके बाद वह लखनऊ के चारबाग से पुलिस की वर्दी और स्टार लगाकर दारोगा बन गया। इतना ही नहीं उसने पुलिस का फर्जी आईकार्ड भी छपवा लिया था।

मल्टीप्लेक्स में फ्री मूवी, ढाबे में मुफ्त खाना UP News

आपको बता दें कि यह शख्स फर्जी दारोगा बनकर लखनऊ के अलग-अलग मल्टीप्लेक्स में फ्री में फिल्में देख लेता था। इतना ही नहीं वह ढाबों पर फ्री खाना खाता था। एक दिन उसने एक ढाबे पर खाना खाया और पैसे नहीं दिए। शक होने पर ढाबा मालिक ने पुलिस बुला ली। जब पुलिस ने इस मामले में पूछताछ की तो आरोपी शख्स ने बताया कि वह बहराइच का रहने वाला है और बाराबंकी में तैनात है। उसने कार्ड भी दिखाया।

मामले में डीसीपी ने कही ये बात

जब पुलिस ने फर्जी दरोगा का वेबसाइट पर पीएनओ नंबर डालकर चेक किया तो वह शख्स फर्जी दारोगा निकला। इतना ही नहीं जब उसकी तैनाती वाली जगह के थाना प्रभारी से संपर्क किया गया, तो भी पता चला कि वह झूठ बोल रहा था। डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह के मुताबिक, रोमिल सिंह फर्जी दारोगा बनकर लोगों को पागल बना रहा था। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। UP News

राजधानी फिर हुई शर्मसार, मोमोज खाने निकली नाबालिग के साथ गैंगरेप

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version