Site icon चेतना मंच

सूट-बूट पहनकर बड़े रौब से लोगों को लूटते थे फर्जी ED अफसर, अब पुलिस निकालेगी हेकड़ी

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के मथुरा में फर्जी ईडी अफसर बनकर लोगों को लूटने वाले एक गैग का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने गैंग के 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है जिसमें एक महिला समेत 4 पुरुष शामिल है। बताया जा रहा है कि ये फर्जी गैंग सूट-बूट पहनकर बड़े रौब से लोगों के घर में घुसकर डाका डालते थे।

व्यापारी ने खोली पोल-पट्टी

जानकारी के मुताबिक हर बार की तरह इस बार भी ईडी अफसर के पीछे छुपा ये फर्जी गिरोह उत्तर प्रदेश के मथुरा के थाना गोविंद नगर इलाके में वारदात को अंजाम देने के इरादे से एक व्यापारी के घर जा धमका था, लेकिन व्यापारी ने चंद मिनटों में ही इस फर्जी गिरोह का मंसूबे भांप लिया और शोर मचा दिया। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग आनन फानन में पहुंचे। लोगों को देख फर्जी गिरोह मौके से फरार हो गए। आरोपियों की ये पूरी करतूत घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और गिरोह के 5 लोगों को धर दबोचा।

बड़ी डकैती को अंजाम देने वाला था गिरोह

जानकारी के मुताबिक दो महीने से व्यापारी के घर में फर्जी ईडी अफसर बनकर 15 करोड़ डकैती की योजना तैयार की जा रही थी। इसके लिए बदमाशों ने कई बार घर, दुकान समेत व्यापारी के ठिकानों की पहले से ही रेकी कर ली थी। जब उन्होंने डाका डालने की पूरी प्लानिंग कर ली तो फर्जी वारंट बनाया और व्यापारी के घर पर छापा मारने पहुंच गए लेकिन व्यापारी की सूझबूझ से वे अपने इरादे में नाकामयाब रहे। अलग-अलग जगहों से खबर आने के बाद पुलिस ने कमर कस ली और शातिर बदमाशों की तलाश में जुट गई। मथुरा, दिल्ली और हरियाणा में सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। UP News

उत्तर प्रदेश में Reel के चक्कर में शख्स ने कर डाली बड़ी बेवकूफी, Viral Video पर पुलिस सख्त

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version