Site icon चेतना मंच

नशेड़ी की ऐसी हरकत देख सदमे में पहुंचा सांप, Video देख यूजर्स की सिट्टी-पिट्टी गुल

Viral Video

Viral Video

Viral Video : सांप (Snake) धरती का ऐसा जीव है, जिसे देखकर अच्छे-अच्छे के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। लोग सांप को दूर से देखते ही अपना रास्ता बदल लेते हैं। वैसे तो इस धरती पर सांप की कई प्रजातियां पाई जाती है लेकिन कुछ प्रजाति ऐसे होते हैं जो काफी जहरीले होते हैं। इन जहरीले सांपों में से एक सांप है कोबरा। कोबरा (Cobra) एक ऐसा सांप है जो खतरनाक होने के साथ-साथ जानलेवा भी होता है। फिलहाल इन दिनों जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral Video) हुआ है वो कोबरा से जुड़ा हुआ है।

नशे की हालत में नशेड़ी, सांप को समझ बैठा दोस्त

दरअसल Social Media पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें शराब के नशे में एक शख्स कोबरा से डरने के बजाय उसे पुचकारता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पेड़ के नीचे देसी दारू की बोतल के साथ बैठा हुआ है। नशेड़ी के ठीक सामने ही कोबरा भी फन फैलाकर बैठा है लेकिन नशेडी को मानो इससे कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा है। नशे में धुत शख्स कोबरा जैसे खतरनाक सांप से डरने की बजाय उसे किसी पालतू जानवर की तरह प्यार कर रहा है। यूजर्स को हैरानी तो तब हुई जब नशेड़ी की इस हरकत से करीब बैठा कोबरा सन्न रह गया। देखें वीडियो…

खूब मजेदार है कमेंट

Viralहो रहे इस Video को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Instagram पर a2z_venkat नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखने तक इस वीडियो को 1.3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जबकि लाखों लोग इस वीडियो पर लाइक कर चुके हैं। Video पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखते हैं कि, सांप भी 90 एमएल का इंतज़ार कर रहा है। दूसरे यूजर लिखते हैं कि, सांप सोच रहा है, ये मुझसे डरता क्यों नहीं? वहीं तीसरे यूजर लिखते हैं, क्या वो सचमुच जिंदा है।

Delhi Metro में घूम रहा डोरेमोन, गोलू-मोलू फेस देखते ही लोगों की छूटी हंसी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version