Site icon चेतना मंच

इस दिन से शुरू होगी फ्लिपकार्ट Big Billion सेल, कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट

Flipkart Big Billion Sale

Flipkart Big Billion Sale

Flipkart Big Billion Sale : अगर आप डिस्काउंट के साथ कुछ घर के सामान खरीदने का प्लान कर रहे है तो यह खबर आपके काम की है। दरअसल जल्द ही फेस्टिव सीजन के मौके पर साल की सबसे बड़ी सेल लगने जा रही है। बंपर डिस्काउंट वाली सेल Flipkart Big Billion Days Sale 2024 की तारीखों का ऐलान हो गया है। फ्लिपकार्ट की इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, होम अप्लायंसेज, लैपटॉप, टैबलेट समेत ढेरों प्रोडक्ट्स बहुती ही सस्ती कीमत पर मिलने वाले हैं।

फ्लिपकार्ट पर धमाकेदार सेल

आपको बता दें कि इस सेल का अर्ली एक्सेस 26 सितंबर से शुरू किया जाएगा, जो कि फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए रहता है। ये भी पता चला है कि सेल में अगर ग्राहक HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाता है। इसके अलावा ये भी बताया गया है कि सेल में एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा मिलने वाला है। साथ ही ग्राहकों का यहां नो-कॉस्ट EMI की सुविधा भी दी सकती है। ये सेल 27 सितंबर से शुरू होने वाली है।

Flipkart Big Billion Sale

वहीं अगर सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो आपको प्रोडक्ट्स पर तो बंपर डिस्काउंट मिलेगा ही, साथ अगर आप पैसों की बचत करने का सोच रहे है तो एचडीएफसी बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी छूट दी जाएगी। इससे आपकी एक्सट्रा बचत होगी। इतना ही नहीं अगर आप अपने पुराने फोन या फिर किसी पुराने प्रोडक्ट को बेचते हैं, तो आपको एक्सचेंज रेट भी तगड़ा मिलने वाला है।

अगर आपको कोई महंगा प्रोडक्ट खरीदना है और आपके पास पैसे नहीं है तो आप EMI पर खरीद सकते है। क्योंकि EMI पर आपको ब्याज भी नहीं देना पड़ेगा। इस सेल में कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी होगी। य सुविधा एचडीएफसी बैंक वाले के पास है, अगर आपके पास एचडीएफसी का कार्ड नहीं है तो एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड है इस्तेमाल कर सकते है।इस कार्ड पर आपके एक्यट्रा पैसे बचेंगे।

अभी चल रही है ये सेल…

फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज़ के तहत एक और सेल 15 सितंबर से लाइव कर दी गई है। सेल का नाम है ‘Big Sale of small things’, और यहां से हर कैटेगरी के सामान पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल में होम कैटेगरी के सामान पर भी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है. यहां से किचन आइटम पर 30% तक का डिस्काउंट, पौधों को 149 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते है। इसके अलावा सेल में मेन्स टी-शर्ट पर 75% की छूट, वाशिंग मशीन को 6,790 रुपये की शुरुआती कीमत और जीन्स, टॉप जैसे आइटम को 75% तक की छूट लिस्ट की गई है। Flipkart Big Billion Sale

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, बुलडोजर एक्शन पर लगाई रोक

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version