Site icon चेतना मंच

रोडवेज बस ने पुलिस वाहन को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में एक की मौत, दो घायल

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने 112 पीआरवी पुलिस वाहन में जोरदार टक्कर मार दी। जिसकी चपेट में आकर एक सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गम्भीर रूप से घायल हो गए। मामले की जानकारी पर पुलिस ने पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाशी शुरू कर दी है।

बस चालक मौके से फरार

घटना महोबा जिले की बताई जा रही है। जहां मंगलवार रात एक 112 पीआरवी पुलिस वाहन को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण पीआरवी वाहन के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एक सिपाही की मौत हो गई जबकि दो सिपाही की हालत गम्भीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद बस चालक तेज रफ्तार में भागते हुए एक राहगीर को कुचल डाला। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई जिसके बाद मौके से स्थानीय लोग पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलते ही आनन फानन में पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान राहगीर की मौत हो गई।

ड्यूटी के लिए निकले थे सिपाही

जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात में डायल 112 ड्यूटी में संचालित पीआरवी के चालक हेड कांस्टेबल अब्दुल हक अपने साथी हेड कांस्टेबल बेचनलाल और सिपाही सुभाषचंद्र के साथ कबरई थाना कस्बा क्षेत्र के निर्धारित बिंदु पर ड्यूटी के लिए निकले थे। जैसे ही पीआरवी रोड मोड़ पर पहुंची तभी पीछे से आ रही महोबा डिपो की रोडवेज बस उसे टक्कर मार दी। हादसे के बाद बस चालक तेज रफ्तार के साथ भाग निकला। इस मामले में घायल सिपाही बेचनलाल का कहना है कि, थाने से रूटचार्ट के मुताबिक ड्यूटी पर निकले थे। बारिश होने के कारण सड़क पर कई वाहन चल रहे थे। हम पुलिस वाहन निर्धारित स्थान कर पार्क कर रहे थे, तभी पीछे से बस ने जोरदार टक्कर मार दी। फिलहाल इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। UP News

सहारनपुर में पानी भरने को लेकर हुआ घमासान, युवक ने खेला खूनी खेल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version