Site icon चेतना मंच

दिल्ली से गिरफ्तार नोएडा की लेडी डॉन काजल खत्री, गैंगस्टर के भाई का कराया था मर्डर

Noida News

Noida News

Noida News : नोएडा में जनवरी 2024 में नोएडा के सेक्टर 100 में एयरलाइन क्रू-मेंबर सूरजमान की हत्या कराने वाली लेडी डॉन को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। नोएडा की लेडी डॉन काजल खत्री पर 25 हजार रुपये का इनाम था और उसने सूजरमान की हत्या कुख्यात गैंगस्टर कपिल मान के पिता की हत्या का बदला लेने के लिए कराई थी।

नोएडा और दिल्ली पुलिस की वांटेड रही लेडी डॉन काजल खत्री को दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। काजल खत्री जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर कपिल मान की गर्लफ्रेंड है। लेडी डॉन काजल खत्री पर 25 हजार रुपये का इनाम था। आपको बता दें कि 19 जनवरी 2024 को एयरलाइंस में काम करने वाले सूरजमान की 2 शूटर ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। सूरजमान की हत्या तब की गई जब वह सेक्टर 100 में स्थित एक जिम से बाहर निकलकर अपनी कार में बैठा हुआ था। इस हत्याकांड की जांच में सामने आया था की काजल खत्री नाम की लेडी डॉन ने दोनों शूटर को हत्या के लिए हायर किया था।

नोएडा में मारा गया सूरजमान दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर परवेश मान का भाई था। परवेश की कुख्यात गैंगस्टर कपिल मान से दुश्मनी चल रही थी। कपिल मान जेल में बंद था। इसलिए सूरजमान को ठिकाने लगाने का काम उसने अपनी गर्लफ्रेंड और लेडी डॉन काजल को दिया था।दिल्ली पुलिस के मुताबिक काजल खुद को जेल में बंद गैंगस्टर कपिल मान की पत्नी बताती है और जेल रिकॉर्ड में भी कपिल मान ने काजल को अपनी पत्नी बताया है। पुलिस के मुताबिक जेल में बंद कपिल मान के पिता की हत्या परवेश मान ने कराई थी। इसका बदला कपिल ने परवेश के भाई की हत्या करके लिया था। पुलिस के मुताबिक कपिल के पूरे गैंग को काजल ही चलाती है। Noida News 

मोदी कैबिनेट ने ‘एक देश-एक चुनाव’ के प्रस्ताव को दी मंजूरी, लोकसभा व विधानसभा चुनाव एक साथ होंगे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version