Site icon चेतना मंच

मुजफ्फरनगर में नाबालिग को देखकर हैवान बना किराएदार, कर दी दरिंदगी

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक किराएदार ने दो वर्षिय नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपी किराएदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाशी शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार घटना मुजफ्फरनगर के एक गांव की है। जहां एक अधेड़ उम्र के किराएदार ने एक मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। इस मामले में सर्किल अधिकारी कास कहना है कि, घिनौनी हरकत करने वाले किराएदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान 50 वर्षीय शिव कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया उस वक्त नाबालिग घर के अंदर खेल रही थी। मासूम को हवस का शिकार बनाकर आरोपी किराएदार मौके से भाग निकला।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जब पीड़िता के परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गए। जिसके बाद परिजनों ने मदद के लिए नई मंड़ी का दरवाजा खटखटाया। वहां पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर भारतीय न्याय संहिता की धारा 65 (2) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो एक्ट) अधिनियम के तहत आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। UP News

उत्तर प्रदेश के इस जिले में इलाज के नाम पर हो रहा मरीजों की जान से खिलवाड़

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version