Site icon चेतना मंच

Amity यूनिवर्सिटी के एसी वेंटिलेशन से निकला काला-मोटा सांप, कैंपस में मचा हडकंप

Noida News

Noida News

Noida News : उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। बारिश के कारण सांप और बिच्छू बाहर निकलकर लोगों के घरों में पनाह लेने लगे हैं। इसी बीच नोएडा के सेक्टर-126 में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी का वीडियो वायरल (Amity University Viral Video) हुआ है। जिसमें स्टूडेंट्स के बीच उस वक्त हाहाकार मचा जिस समय एसी वेंटिलेशन से सांप फन फैलाए बाहर की ओर निकलने लगा। सांप देखकर स्टूडेंट्स के बीच हडकंप मच गया। नोएडा की Amity University का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसने लोगों को हैरत में डाल दिया है और लोग सोशल मीडिया पर तमाम तरह के सवाल करने लगे हैं।

लेक्चर के दौरान अचानक निकला सांप

नोएडा के Amity University के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से क्लासरूम के एसी वेंटिलेशन से सांप फन फैलाकर बाहर की ओर रेंग रहा है। एसी वेंटिलेशन से सांप उस वक्त निकला जब क्लासरूम में टीचर पढ़ा रहे थे। सांप को देखकर स्टूडेंट्स में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। हालांकि क्लारूम में टीचर मौजूद थे इसलिए वो इधर-उधर नहीं भागे। इस घटना का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल फोन में बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो देखते ही देखते धडल्ले से वायरल हो गया।

ग्रेनो से भी आ चुका है मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में ग्रेटर नोएडा का भी एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था जिसमें अजगर ने एक नीलगाय के बच्चे को जकड़ रखा था। हालांकि वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर अजगर को जंगल में छोड़ दिया था। इस घटना के बाद गांव वालों में दहशत का माहौल पैदा हो गया था। Noida News

नोएडा के अस्पताल में दबंगों की दबंगई, गार्ड और महिला स्टाफ को बेरहमी से पीटा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version