Site icon चेतना मंच

इस बात से परेशान होकर शख्स ने की आत्महत्या, कुछ ही महीने पहले हुई थी शादी

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने आर्थिक तंगी से परेशान आकर आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

घटना उत्तर प्रदेश के बलिया की बताई जा रही है। जहां एक युवक अपनी आर्थिक तंगी से इतना परेशान आ गया कि उसने खुदकुशी कर ली। जानकारी के मुताबिक मृतक दुकान और कारोबार ठप्प पड़े रहने से काफी परेशान था। मृतक की शादी कुछ महीने पहले ही हुई थी और वो पैसों की कमी से जूझ रहा था। जिससे परेशान होकर शख्स ने खिड़की की रॉड से लटककर मौत को गले लगा लिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली वैसे ही पुलिस आनन-फानन में पहुंची। फिलहाल मृतक के पास से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

एक और मामला आया था सामने

खबरों की मानें तो इटावा से भी एक ऐसा ही मामला सामने आ चुका है। एएसपी ने बताया था कि, इटावा में भी एक व्यक्ति और उसकी मां ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने बताया कि इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब मृतका की बेटी ने उसका हालचाल पूछने के लिए उन्हें फोन लगाया। कोई जवाब ना मिलने पर जब उसने पड़ोसियों से बातचीत की तो इसका खुलासा हुआ। UP News

छात्राओं की इस बात पर गुस्से से बौखलाई हेड मास्टर, बच्चियों पर कर दी मुक्कों की बरसात

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version