Site icon चेतना मंच

नोएडा में सामने आया हैरतअंगेज मामला, पिलर पर अटकी युवती की जिंदगी

Noida News

Noida News

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में आज एक खैरतअंगेज सडक़ हादसा सामने आया। नोएडा के थाना सेक्टर- 20 क्षेत्र के सेक्टर- 25 में बने एलिवेटेड पुल (Elevated Bridge) पर एक कार की टक्कर के बाद स्कूटी पर पीछे बैठे युवती नीचे गिर गई और एलिवेटेड पुल के पिलर के बेस पर जाकर फंस गई।

पिलर के बेस में फंसी युवती

उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में आज एक लडक़ी की जान आफत पर बन आई। नोएडा के एडीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार दोपहर करीब 12:45 पर एक स्कूटी सवार अपनी महिला मित्र के साथ सेक्टर-18 नोएडा से अपने घर गाजियाबाद के लिए जा रहे थे। सेक्टर-25 में एलिवेटेड पुल (Elevated Bridge) के ऊपर मंगल बाजार के पास जैसे ही उनकी स्कूटी पहुंची आगे चल रही वैगनआर कार के चालक ने टर्न लेने के लिए गाड़ी को मोड़ दिया। जिस वजह से स्कूटी सवार अपना नियंत्रण खो बैठा और स्कूटी डिवाइडर से जाकर टकराई। इस हादसे में स्कूटी पर पीछे बैठे महिला डिवाइडर से टकराकर एलिवेटेड पुल से नीचे गिरी और पिलर के ऊपर खाली जगह (बेस) में गिरकर फंस गई। देखते ही देखते एलिवेटेड पुल के नीचे और ऊपर लोगों की भीड़ जुट गई। युवती को बचाने के लिए एलिवेटेड पुल से दो लोग नीचे भी उतारे। युवती काफी देर तक पिलर के बेस पर फंसी रही।

Noida News :

एडीसीपी नोएडा ने बताया कि सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी रेस्क्यू करने पहुंची और उन्होंने क्रेन के माध्यम से लडक़ी को पिलर के बेस से उतरा और उपचार के लिए अस्पताल भेजा पुलिस ने जिस गाड़ी से दुर्घटना हुई है उसको भी कब्जे में ले लिया है और युवती को बचाने के लिए जो दो लोग पिलर पर उतरे थे उन्हें भी उपचार के लिए अस्पताल में भेजा है। Noida News :

विभिन्न समाजसेवी संगठनों ने शासन के आदेशों को बताया तुगलकी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version