Site icon चेतना मंच

इस बात पर तीन भाइयों का सनका दिमाग, दुकानदार के सीने में घोंपा भाला

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक दुकानदार के सीने में भाला घोंपकर उसकी हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस दिल दहला देने वाली घटना को तीन भाईयों के द्वारा अंजाम दी गई है। घटना की सूचना पर मौके से पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ये पूरी घटना कुरथल गांव की बताई जा रही है। जहां एक दुकानदार को तीन भाईयों ने सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसने उधारी पैसा चुकाने के लिए कहा था। दुकानदार की बात सुनकर तीनों भाई इतने सनक गए कि उन्होंने गाली-गलौज करते हुए उसे पीटना शुरू कर दिया। जब दुकानदार ने इसका विरोध किया तो उन्होंने बिना कुछ सोचे-समझे उसके छाती पर भाला घोंप दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

उधारी चुकाने को लेकर हुई थी मारपीट

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान 50 वर्षीय राजबीर कश्यप के रूप में हुई है। जो गांव में ही किराने की दुकान चलाता था। परिजनों का आरोप है कि तीनों भाई दुकान पर तंबाकू खरीदने आए थे। जिसपर राजबीर ने कहा कि पहले उधारी चुका दो, फिर तंबाकू मिलेगा। राजबीर की ये बात सुनकर आरोपी गुस्से से तिलमिला गए और गाली-गलौज पर उतारू हो गए। विरोध करने पर तीनों भाईयों ने राजबीर सहित उसकी पत्नी की भी पिटाई कर दी। उससे बाद राजबीर की छाती में भाला उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों मौके से भाग निकलें। आनन फानन में परिजनों द्वारा राजबीर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज कर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, लेकिन राजबीर की रास्ते में ही मौत हो गई।

आरेपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस के अनुसार, आरोपियों के नाम टीलू, दीपक और मंगू है जिन्होंने शनिवार रात करीब साढ़े 11 बजे इस वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं इस घटना के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। परिजनों की पुलिस ने मांग है कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। UP News

बलिया का गजब फर्जीवाड़ा जानकर घूम जाएगा सिर, जज को खबर नहीं, नकली साइन से हुई जमानत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version