Site icon चेतना मंच

उत्तर प्रदेश में दिखा खाकी वर्दी का कमाल, फर्जी सिपाही पर चला पुलिस का डंडा

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक फर्जी सिपाही उस वक्त असली पुलिसवाले के हाथ लगा जब वो अपनी महबूबा को बुलेट पर बैठाकर मेला दिखाने के लिए ले जा रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी फर्जी सिपाही बनकर लोगों पर रौब झाड़ने का कोई भी मौका नहीं छोड़ता था और लोगों से ऐंठकर बातें करता था, लेकिन फर्जी सिपाही का ये शातिर दिमाग ज्यादा समय तक नहीं चल सका और उसे असली पुलिसवाले ने धर दबोचा।

महबूबा को इंप्रेस करने के लिए पहना खाकी

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला हाथरस जिले के थाना हसायन क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां एक युवक ने अपनी महबूबा को इंप्रेस करने के लिए कोई सस्ता या मंहगा तोहफा नहीं दिया बल्कि अपना पहनावा ही बदल डाला। इसके अलावा उसने अपनी प्रेमिका को भी झूठी कहानी सुनाकर पुलिस बनने का नाटक किया। बताया जा रहा है कि पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि गांव के पास एक वर्दीधारी दुकानदारों पर रौब झाड़ रहा है। जिसके बाद चौकी इंचार्ज कुछ पुलिसकर्मी के साथ मौके से पहुंचे। जब पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो उसने खुद को सिपाही बताया, लेकिन जब पुलिस ने उससे तैनाती थाना और ट्रेनिंग के बारे में पूछा तो उसकी सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई। जिसके बाद पुलिस को ये बात समझ आ गई कि वो फर्जी पुलिसकर्मी बनकर घूम रहा है।

आरोपी केे खिलाफ मुकदमा दर्ज

खबरों की मानें तो आरोपी की पहचान प्रमोद के रूप में हुई है जो जरौली हीरा सिंह थाना अकराबाद (अलीगढ़) का रहने वाला है। फर्जी सिपाही के पास से पुलिस ने बाइक के अलावा तीन मोबाइल फोन और उत्तर प्रदेश पुलिस लिखा हुआ ब्लैक कलर का पर्स बरामद किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने ऐसा अपनी प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए किया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। UP News

उत्तर प्रदेश में खाकी का खौफ खत्म! पुलिस के सामने दबंगों ने की हवाई फायरिंग

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version