Site icon चेतना मंच

कलयुगी बेटा : नाबालिग ने पिता पर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार, इस बात से था खफा

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से दिल को कचौट कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिग बेटे ने अपने ही पिता पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। बताया जा रहा है कि कलयुगी बेटे के पिता हेड कॉन्सटेबल थे। बुलंदशहर का ये मामला काफी तूल पकड़ रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जानकारी पर आरोपी बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

नाबालिग ने किया पिता पर चाकू से वार

जानकारी के मुताबिक, ये घटना बुलंदशहर के यमुनापुरम कॉलोनी की है। जहां एक 15 वर्षीय किशोर ने अपने कॉन्सटेबल पिता को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उन्होंने किशोर को कार की चाबी देने से इंकार कर दिया था। पिता के इंकार करने पर नाबालिग ने अपने पिता से बहसबाजी शुरू कर दी और गुस्से में आकर चाकू से उन पर हमला कर दिया। खबरों की मानें तो हेड कॉन्‍स्‍टेबल ऊर्जा निगम के बुलंदशहर विजिलेंस थाने में तैनात थे।

पिता के इंकार पर बेटे ने किया चाकू से वार

कहा जा रहा है कि 15 वर्षीय किशोर ने अपने पिता से कार की चाबी मांगी थी जिसके लिए उन्होंने इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गई। इस दौरान गुस्साए बेटे ने रसोई से चाकू उठाकर अपने पिता पर कई वार कर दिया। जिससे वो बुरी तरह घायल हो गए। घायल हेड कॉन्स्टेबल को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया। हालत गम्भीर होने के कारण उन्हें नोएडा रेफर कर दिया गया। इसके बाद परिजन उन्हें नोएडा के लिए लेकर निकले, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने हमेशा के लिए आंखें मूंद ली।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लेकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं इस घटना के बाद हेड कॉन्स्टेबल के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और इलाके के लोग भी इस घटना से काफी हैरान-परेशान हैं। UP News

शराब के ठेके पर चंद पैसे के लिए हुई मार-पीट, युवक को उतारा मौत के घाट

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version