Site icon चेतना मंच

फेमस होने के लिए रीलबाज जानबूझकर तोड़ रहे सारी हदें! अब यूपी पुलिस नहीं बैठेगी चुप

UP News

UP News

UP News : दुनियाभर के लोगों में रील का चस्का कुछ कदर चढ़ा हुआ है कि उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है। रील के इस जमाने में रीलबाज कहीं भी कुछ भी हरकत करते हुए नजर आ जाते हैं। इंटरनेट पर फेमस होने के लिए कोई आड़े-तिरछे मुंह बनाकर रील बनाता हुआ तो कोई मारपीट पर उतारू होता हुआ नजर आ जाता है। हाल ही में जो रील सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें एक युवक बुजुर्ग के साथ अभद्रता करते हुए नजर आ रहा है। युवक ने अपनी आईडी पर वीडियो ये सोचकर वायरल किया कि वो फेमस हो जाएगा लेकिन वीडियो वायरल होते ही यूजर्स गुस्सा गए हैं और रीलबाज पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

सब्जी विक्रेता के साथ की बदतमीजी

वायरल हो रहा वीडियो उत्तर प्रदेश के झांसी का बताया जा रहा है। जिसमें एक युवक बाजार में एक बुजुर्ग सब्जी विक्रेता से अभद्र व्यवहार करते हुए दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रीलबाज पहले बुजुर्ग के सामने बैठकर महिलाओं की तरह मेकअप कर रहा है। फिर उसे किस करके चलता बनता है। युवक के इस हरकत पर बुजुर्ग गुस्से से तिलमिला जाते हैं और युवक के पीछे दौड़ पड़ते हैं जबकि आस-पास मौजूद लोग युवक की इस हरकत पर ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने पुलिस को टैग करते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करनी शुरू कर दी है। जिसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आए दिन उल्टे-सीधे वीडियो करता है अपलोड

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान अभिषेक अहरिवार के रूप में हुई है। जो थाना प्रेमनगर क्षेत्र का रहने वाला है। आरोपी के इंस्टा अकाउंट पर अच्छे खासे फॉलोवर्स है जहां वो उल्टे-सीधे वीडियोज आए दिन अपलोड करता रहता है। हैरानी की बात तो ये है कि वीडियो में उसे काफी लाइक्स भी मिलते हैं। फिलहाल उसकी इंस्टा आईडी को ब्लॉक कराने के लिए रिपोर्ट भेज दी गई है। साथ ही आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर विधि सम्मत कार्यवाही की जा रही है। UP News

कलयुगी बेटा : नाबालिग ने पिता पर किया चाकू से ताबड़तोड़ वार, इस बात से था खफा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version