Site icon चेतना मंच

भाई के प्यार में हर खतरे से भिड़ने को तैयार Alia Bhatt, ट्रेलर में दिखा एक्ट्रेस का Jigra

Jigra Trailer Out

Jigra Trailer Out

Jigra Trailer Out : बॉलीवुड की फेवरेट एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ (Jigra) की जब से पोस्टर रिलीज हुई थी, तब से दर्शकों के दिल में Jigra का ट्रेलर देखने के लिए खलबली मची हुई थी। ऐसे में मेकर्स ने जनता के दिल की मुरीद पूरी करते हुए Jigra का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। Jigra का ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि दर्शक आलिया की एक्टिंग के दीवाने हो गए हैं। Jigra का जबरदस्त ट्रेलर देखकर दर्शकों की उम्मीदें और ज्यादा बढ़ गई है और वो फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो रहे हैं।

भाई को बचाने के लिए Alia ने क्रॉस की सारी लिमिट

वासन बाला के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘जिगरा’ का ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों ने ‘जिगरा’ की रिलीज डेट पर अंखियां बिछा ली है। ‘जिगरा’ के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट किस तरह से झूठे आरोपों में विदेशी जेल में कैद अपने भाई को बचाने के लिए हर हद पार जाती है। इस दौरान उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है लेकिन वो हार नहीं मानती और लगातार लिमिट क्रॉस करती रहती है।  महज 3 मिनट के इस ट्रेलर ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। ‘जिगरा’ का ट्रेलर इस साल की बेस्ट ट्रेलर में से एक माना जा रहा है। यहां देखें ट्रेलर…

ट्रेलर देख दर्शकों की बढ़ी धकधकी

Jigra का ट्रेलर तो झक्कास है ही लेकिन बेकग्राउंड म्यूजिक फिल्म में चार चांद लगाने का काम कर रहा है। Jigra के ट्रेलर में आलिया भट्ट का धाकड़ अंदाज देखकर दर्शक आलिया से काफी इम्प्रेस हो गए हैं और उनकी भर-भरकर तारीफ कर रहे हैं। आलिया की दमदार एक्टिंग फिल्म को एक अलग ही लेवल पर ले जाने को तैयार है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में आलिया भट्ट, वेदांग रैना के अलावा मनोज पाहवा अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। Jigra बड़े पर्दे पर 11 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिलहाल अब 11 तारीफ को ही देखना होगा कि ‘जिगरा’ थियटर्स में कितना धमाल मचा पाती है।

ऑस्कर में पहुंची Laapataa Ladies, आमिर खान का सपना होगा पूरा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version