Site icon चेतना मंच

नोएडा के रीलबाजों ने तोड़ डाला कानून, सख्ती के बावजूद नहीं आ रही शर्म

Noida News

Noida News

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) शहर में कई युवा रील बनाने के चक्कर में नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर नोएडा का ऐसा कोई ना कोई वीडियो वायरल हो जाता है जो चंद मिनटों में विवाद का कारण बन जाता है। हाल ही में नोएडा का एक वीडियो फिर सामने आया है। नोएडा के इस वीडियो में कुछ लड़कों को सड़क के बीचों बीच हथियार लहराकर स्टंटबाजी करते हुए देखा जा सकता है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस वीडियो के संज्ञान में आने बाद हरकत में आ गई और आरोपियों के खिलाफ मोटा चालान काटा है।

नोएडा के युवाओं में पुलिस का डर खत्म!

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़के हाथ में हथियार लहराते हुए बीच रोड पर वीडियो बनाने में मस्त है। वीडियो में जहां एक लड़का चलती कार के बोनट पर बैठा हुआ है तो उसके अन्य साथी बाइक चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। नोएडा के इस वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह के सवाल खड़े कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्वाई की मांग की है। वहीं वीडियो के संज्ञान में आने बाद नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने बेखौफ रीलबाजों के कार का 26 हजारा का चालान काट दिया है, और उनकी तलाश में जुट गई है।

पुलिस जुटी आरोपियों की तलाश में

वीडियो सामने आने के बाद नोएडा पुलिस (Noida Police) ने कमर कस ली है और लड़कों की पहचान करनी शुरू कर दी है ताकि उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जा सके। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नोएडा से कुछ दिनों पहले एक और ऐसा वीडियो सामने आया था जिसमें एक युवक रेसिंग बाइक को आगे से उठाते हुआ चला रहा था। Noida News

युवाओं को बड़ा खतरा, छाती में दर्द, सांस का फूलना कहीं पड़ा तो नहीं Heart Attack

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version