Site icon चेतना मंच

नोएडा ब्रेकिंग : नोएडा प्राधिकरण की लापरवाही के चलते हुई युवक की मौत, मचा हडकंप

Noida News

Noida News

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में कई बड़े-बड़े खुले नाले हैं जो आए दिन लोगों के सामने कई तरह की परेशानियां खड़ी कर देते हैं। बारिश के समय ये नाले इतने भर जाते हैं कि लोगों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। स्थानीय लोगों की शिकायत के बाबवजूद प्राधिकरण इस पर ध्यान नहीं दे रही है। इसी बीच नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खुले नाले में एक युवक की गिरने से मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में हडकंप मच गया है वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

क्या कर रही प्राधिकरण?

ये पूरी घटना नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-52 की बताई जा रही है। जहां एक युवक की खुले नाले में गिरने से मौत हो गई। युवक की मौत से आसपास के इलाके में डर का माहौल पैदा हो गया है वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं इस घटना ने नोएडा प्राधिकरण पर तमाम सवाल खड़े कर दिए हैं। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि नोएडा में कई खुले नाले हैं जिसके कारण स्थानीय लोगों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। हालांकि स्थानीय लोगों की तरफ से कई बार प्राधिकरण से इसकी मरम्मत के लिए भी गुहार लगाई गई है लेकिन इसके बावजूद प्राधिकरण की ओर से किसी तरह की सख्ती नहीं बरती गई है।  Noida News

जनविरोध के बाद भी सेक्टर-105 में लगाया जा रहा है मोबाइल टॉवर, RWA के अध्यक्ष ने की शिकायत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version