Site icon चेतना मंच

करप्शन फ्री इंडिया संगठन द्वारा धरना प्रदर्शन जारी, समान शिक्षा-चिकित्सा कानून के लिए अन्ना हजारे से मांगा समर्थन

Greater Noida News

Greater Noida News

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में करप्शन फ्री इंडिया संगठन के द्वारा धरना प्रदर्शन कर उत्तर प्रदेश की सरकार से प्रदेश में समान शिक्षा सामान चिकित्सा कानून बनवाने की मांग को लेकर आंदोलन किया जा रहा है। इस आंदोलन में समर्थन के लिए करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय महाराष्ट्र की पहुंचकर समाजसेवी अन्ना हजारे से समर्थन मांगा।

गरीब किसान के बच्चों को नहीं मिल रही बेहतर चिकित्सा सुविधा

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि प्रदेश में शिक्षा और चिकित्सा की स्थिति बहुत ही दयनीय है प्रदेश के गरीब किसानों के बच्चों को बेहतर शिक्षा एवं उनके परिवारों को बेहतर चिकित्सा सुविधा नहीं मिल पा रही हैं उन्होंने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र के माध्यम से कई बार मांग की गई है कि प्रदेश में प्रधान से लेकर और प्रदेश के मुख्यमंत्री तक एवं चपरासी से लेकर जिलाधिकारी एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के बच्चे सरकारी स्कूल में पढ़े जहां किसानों के बच्चे पढ़ते हैं इसी तरह इन सभी का इलाज भी उनके क्षेत्र में पढ़ने वाले सरकारी अस्पतालों में हो ताकि उनकी स्थिति ठीक हो सकें।

आंदोलन देश में फैलेगा तेजी से

चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि इस आंदोलन को तेजी के साथ पूरे प्रदेश में फैलाया जाएगा। आंदोलन को सफल बनाने के लिए महाराष्ट्र पहुंचकर अन्ना हजारे जी को लिखित पत्र देकर आंदोलन में समर्थन की मांग की है। इस दौरान चौधरी प्रवीण भारतीय, कृष्ण पाल यादव, आकाश नागर, गौरव शर्मा, भोपाल चौधरी, संदीप पठारे, कल्पना इनामदार, सरदार सुखदेव सिंह आदि लोग मौजूद रहें। Greater Noida News

नोएडा ब्रेकिंग : 28वीं मंजिल से कूदने जा रहा था शख्स, नोएडा पुलिस ने चतुराई दिखाते हुए ऐसे बचाई जान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।
Exit mobile version