Site icon चेतना मंच

‘अगर मेरी नहीं हुई तो एसिड छिड़क दूंगा’, MBA छात्रा को सिरफिरे की धमकी

Greater Noida News

Greater Noida News

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एमबीए की छात्रा पर शादी से इंकार करने पर युवक ने एसिड अटैक करने का प्रयास किया। आरोपी युवक छात्रा के फोटो को एडिट कर उन्हें वायरल करने की भी धमकी दे रहा है। छात्रा ने आरोपी युवक, उसके पिता व बहन के खिलाफ थाना नॉलेज पार्क में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

शादी से इंकार करने पर बौखलाया आरोपी

ग्रेटर नोएडा में रहने वाली कामिनी (काल्पनिक नाम) ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह ग्रेटर नोएडा के एक विश्वविद्यालय से एमबीए की पढ़ाई कर रही है। एक दोस्त के माध्यम से उसकी ग्रेटर नोएडा निवासी सचिन भड़ाना नामक युवक से जान पहचान हुई। कुछ दिनों पहले सचिन भड़ाना ने उसके सामने शादी करने का प्रस्ताव रखा। इस पर उसने उसे डांट दिया। उस दौरान सचिन भड़ाना ने उससे माफी मांग ली और आश्वासन दिया कि दोबारा इस तरह की गलती नहीं होगी। कामनी के मुताबिक सचिन भड़ाना के पिता तेजपाल भडाना उर्फ तेजा गुर्जर ने उसके पिता को फोन कर उनके समक्ष सचिन भड़ाना के साथ उसकी शादी का प्रस्ताव रखा। उसके पिता ने जब सचिन और तेजपाल उर्फ तेजा गुर्जर के बारे में पता किया तो जानकारी मिली कि सचिन भड़ाना आवारा किस्म का युवक है और पहले से ही शादीशुदा है। सचिन भड़ाना ने अपनी पत्नी को दहेज की मांग पूरी न होने पर घर से निकाल रखा है।

जबरन गाड़ी में बिठाने की कोशिश की

छात्रा कामिनी के मुताबिक सचिन व उसके पिता लोगों की जमीनों पर जबरन कब्जा करने का भी काम करते हैं। इस बात की जानकारी मिलने पर उसने सचिन भडाना से बात करना छोड़ कर उससे दूरियां बना ली। इसके बाद सचिन भड़ाना ने एक दिन कॉलेज परिसर में उसके साथ गाली-गलौज की और एसिड फेकने की धमकी दी। सचिन भड़ाना ने कहा कि अगर वह उसकी नहीं हो पाई तो वह उसे किसी की भी नहीं होने देगा और उसका चेहरा एसिड से जला देगा। कामनी का आरोप है कि  सचिन भड़ाना अपने पिता तेजपाल भडाना उर्फ तेजा गुर्जर और अपनी बहन अंजलि के साथ थार गाड़ी से उसके कॉलेज पहुंचा। तीनों आरोपी उसे जबरन गाड़ी में बैठाने का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। इस घटना के बाद उसने कॉलेज जाना बंद कर दिया। इस दौरान सचिन भड़ाना उसे मैसेज कर जान से मारने की धमकी देता रहा।

पीड़िता की फोटो चुराकर की एडिट

कामिनी के मुताबिक बीते 28 जुलाई को उसका एग्जाम था। वह एग्जाम देने कॉलेज पहुंची तो वहां पहले से मौजूद सचिन, उसके पिता तेजपाल उर्फ तेजा गुर्जर और अंजलि पहले से ही उसका इंतजार कर रहे थे। अंजलि के हाथ में एसिड की बोतल थी। तीनों ने उस पर एसिड फेंकने का प्रयास किया लेकिन उसने किसी तरह अपनी जान बचाई और अपने घर पहुंची। कामिनी के मुताबिक सचिन भड़ाना ने इंस्टाग्राम से उसके कुछ फोटो चोरी कर उन्हें एडिट कर लिया है। शादी न करने पर वह इन अश्लील एडिट फोटो को वायरल करने की भी धमकी दे रहा है। इस बारे में जब उसने अपने पिता को जानकारी दी तो उन्होंने सचिन के पिता तेजपाल भडाना उर्फ तेजा गुर्जर से बात की जिस पर उन्होंने फोटो को डिलीट करने के लिए 10 लाख रुपए मांगे। छात्रा ने बताया कि सचिन व उसके परिजनों की हरकतों से वह मानसिक रूप से परेशान हो चुकी है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। Greater Noida News

महबूबा के प्यार में सठियाया बुड्ढा, हुआ खौफनाक अंत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version