Site icon चेतना मंच

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, दो भाइयों को कुचला

Greater Noida News

Greater Noida News

Greater Noida News : थाना रबूपुरा क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे पर फलेदा कट के पास बाइक पर जा रहे दो भाइयों को तेज गति में आ रहे कंटेनर ने कुचल दिया। हादसे में दोनों भाइयों की दर्दनाक  मौत हो गई। इस दुर्घटना में हुई दो भाइयों की मौत के बाद से उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है और गांव में शोक का माहौल बना हुआ है। वहीं थाना फेस दो क्षेत्र में तेज गति में आ रहे टोला की चपेट में आने से दो चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई।

खेतों पर जा रहे थे मृतक

औरंगपुर गांव निवासी रामपाल व उनके भाई ब्रह्मपाल अपने घर से बाइक पर सवार होकर टप्पल में अपने खेतों पर जा रहे थे। उनकी बाइक जैसे ही यमुना एक्सप्रेस वे के फलेदा कट के पास पहुंची तो तेज गति में आ रहे कंटेनर का चालक नियंत्रण खो बैठा और उसने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार रामपाल व ब्रह्मपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर दोनों को एंबुलेंस द्वारा जेवर स्थित कैलाश अस्पताल ले जाया गया, यहां चिकित्सकों ने ब्रह्मपाल को मृत घोषित कर दिया जबकि रामपाल की सांसे चल रही थी। इलाज के दौरान रामपाल ने भी दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलने पर मृतकों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। इस संबंध में रामपाल के बेटे मोहित ने अज्ञात कंटेनर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने कंटेनर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। दो सगे भाइयों की हादसे में हुई दर्दनाक मौत से पूरे गांव में शोक व्याप्त है।

दोनों युवकों को कुचला

आगर बस्ती में रहने वाले अरमान और अनस  बुधवार की शाम को ऑटो से उतरकर नंगला चौराहे से पैदल घर आ रहे थे। नंगला  चौराहे के पास पीछे से तेज गति में आ रहे ट्रॉला ने दोनों को कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल अनस और अरमान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद  चालक ट्राला को मौके पर छोडक़र फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के समय ट्राला की गति काफी तेज थी। चालक ट्राला से नियंत्रण खो बैठा था और उसने पैदल जा रहे दोनों युवकों को कुचल दिया। पुलिस के मुताबिक इस हादसे में मारे गए अनस और अरमान चचेरे भाई है। Greater Noida News

सिटी हार्ट स्कूल ने फिर मनवाया अपनी प्रतिभा का लोहा, सबको पछाड़ ट्रॉफी की अपने नाम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version