Site icon चेतना मंच

अलग-अलग जगहों पर शातिर बदमाशों ने साफ किया हाथ, लाखों का सामान किया गायब

Greater Noida News

Greater Noida News

Greater Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा में चोरों के कदम थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ऐसे में शहर से कई चोरी के मामले सामने आ चुके हैं। चोरी की वारदात कुछ इस कदर बढ़ रही है कि चोरों की तलाश करते-करते पुलिस के भी पसीने छूट पड़े हैं। ताजा मामला थाना बिसरख क्षेत्र के गैलेक्सी ब्लू सफायर मॉल का बताया जा रहा है। जहां घूमने आए एक व्यक्ति की स्कूटी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

रात में सोया शख्स सुबह बाइक गायब

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले एक युवक ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि, वह 15 अगस्त को अपने परिवार के साथ गैलेक्सी ब्लू सफायर मॉल घूमने आया था। उसने अपनी स्कूटी माल के गेट नंबर 2 के सामने पार्क कर दी। कुछ देर बाद जब वह मॉल से बाहर आए तो उनकी स्कूटी गायब थी। पुलिस ने करीब डेढ़ माह बाद चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है।  थाना फेस 2 में याकूबपुर गांव में रहने वाले नवनीत कुमार ने अपनी बाइक चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। नवनीत कुमार ने बताया कि उसने 26 सितंबर को अपनी बाइक घर के बाहर खड़ी की थी। सुबह जब वह सो कर उठा तो उसकी बाइक गायब थी।

कंपनी गया था शख्स

थाना सेक्टर-63 की एक कंपनी के बाहर से गाजियाबाद निवासी मुकुल शर्मा की बाइक चोरी हो गई। दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसने 17 सितंबर को सेक्टर-63 बी ब्लॉक में स्थित कंपनी के बाहर बनी पार्किंग में अपनी बाइक पार्क की थी। इसके बाद वह कंपनी में चला गया। कुछ देर बाद जब वह वापस लौटा तो उसकी बाइक गायब थी।

आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

वहीं थाना सूरजपुर क्षेत्र के पंछी विहार देवला गांव से एक व्यक्ति की बाइक चोरी हो गई। मूल रूप से सोनीपत हरियाणा निवासी प्रदीप कुमार ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह हाल में पंछी विहार देवला गांव में रह रहा है। उसने 25 सितंबर को अपनी बाइक घर के बाहर खड़ी की थी। सुबह उसे बाइक गायब मिली। उसने अपनी बाइक की काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि वाहन चोर आए दिन लाखों रुपए के वाहनों पर हाथ साफ कर रहे हैं। पुलिस यदा कदा वाहन चोर गिरोह के सदस्यों को पकडक़र चोरी के वाहन भी बरामद कर रही है लेकिन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा में लूटपाट का दौर जारी, आखिर पुलिस क्यों नाकाम?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version