Site icon चेतना मंच

सेक्टर-46 में 2 प्लॉटों को नियमों के विरुद्ध जोड़कर कराया निर्माण, पेड़ भी काटे

Noida News

Noida News

Noida News : नोएडा के पॉश सेक्टर-46 में नोएडा प्राधिकरण के नियमों के विरुद्ध निर्माण कार्य करने का मामला सामने आया है। सेक्टर-46 ग्रीन एवेन्यू RWA ने नोएडा प्राधिकरण के सीईओ को पत्र लिखकर मामले की शिकायत की है।

सेक्टर-46 ग्रीन एवेन्यू RWA ने अपने पत्र में बताया कि सेक्टर के बी ब्लॉक में स्थित प्लॉट नंबर 38 और 39 दो अलग-अलग लोगों के हैं। यह प्लॉट आशीष जैन और आकाश जैन के है। उन्होंने दोनों प्लॉट को जोड़ दिया है तथा बेसमेंट भी नियमों के विरुद्ध बनाया है। RWA के एक पदाधिकारी ने बताया कि दोनों प्लॉट के सामने चार पेड़ थे। जिन्हें काटकर दोनों प्लॉट मालिकों ने मलबा और निर्माण कार्य में इस्तेमाल किए जाने वाला समान डाल रखा है। पदाधिकारी ने बताया कि पिछले 4 सालों से सामान को ढ़का नहीं गया है, जिससे निवासियों के स्वास्थ्य को खतरा है।

पहले भी कर चुके शिकायत

RWA के पदाधिकारियों ने बताया कि भूखंड आवंटियों ने जो रैंप बनाया है वह भी प्राधिकरण के नियमों के विरुद्ध है। भूखंड आवंटियो की इस हरकत से गाड़ियों की आवाजाही में निवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही रैंप की वजह से सफाई में भी काफी समस्याएं हो रही है। पदाधिकारी ने बताया कि उन्होंने पूर्व में भी कई बार नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों को पत्र लिखकर मामले की शिकायत की थी पर अभी तक कोई सख्त कार्रवाई नहीं की गई है। Noida News

नोएडा मेट्रो में यात्रियों ने सवारी कर तोड डाला रिकॉर्ड, NMRC की राइडरशिप में बड़ा उछाल

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version