Site icon चेतना मंच

ग्रेटर नोएडा में बदमाश धड़ल्ले से कर रहे चोरियां, ताजा मामला कर देगा हैरान

Greater Noida News

Greater Noida News

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग स्थानों पर बदमाशों ने लूट की 3 वारदातों को अंजाम दिया है। कहा जा रहा है कि बदमाशों ने दो व्यक्तियों से मोबाइल फोन तथा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में कार्यरत एक कर्मी की बाइक लूट ली और मौके से नौ दो ग्यारह हो गए।

मोबाइल फोन छीनकर बदमाश हुए फुर्र

अशोक नगर प्रयागराज निवासी आर्यन कुमार ने थाना बीटा-2 में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि, वह 29 सितंबर की शाम को एवीजे हाइट सोसायटी से एक्सपो मार्ट जा रहा था। वह जैसे ही अमृतपुरम गोल चक्कर के पास पहुंचा तो उसके पास एक जानकार की कॉल आ गई। वह बाइक रोककर फोन पर बात करने लगा। इस दौरान पल्सर बाइक पर आए दो बदमाशों ने उससे मोबाइल फोन छीन लिया। उसने बदमाशों का विरोध किया लेकिन वह मारपीट कर फरार हो गए। पीड़ित के मुताबिक उसने इसकी सूचना थाने में दी तो पुलिस ने उस पर लूट की बजाय मोबाइल चोरी की तहरीर देने का दबाव बनाया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

लैपटॉप लूटने का भी किया प्रयास

थाना सूरजपुर में डेल्टा-1 सेक्टर में रहने वाले रवि शर्मा ने अपना मोबाइल फोन लूटे जाने की रिपोर्ट कर दर्ज कराई है। रवि शर्मा के मुताबिक वह 3 सितंबर की रात को विप्रो कंपनी में ड्यूटी के लिए गया था। खाना खाने के बाद वह डेल्टा वन की मार्केट की तरफ आ रहा था। इस दौरान पल्सर बाइक पर आए दो बदमाशों ने हाथापाई कर उससे मोबाइल फोन छीन लिया। उसने जब विरोध किया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट भी की। बदमाशों ने उसकी कंपनी का लैपटॉप भी लूटने का प्रयास किया। शोर मचाने पर बदमाश मारपीट कर फोन लूट कर फरार हो गए।

बदमाशों की तलाश जारी

वहीं थाना जेवर में ग्राम जवां जनपद बुलंदशहर निवासी नरेंद्र कुमार शर्मा ने बाइक लूटे जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। हरेंद्र कुमार शर्मा ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह 5 अक्टूबर को ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से अपनी ड्यूटी खत्म कर बाइक से अपने घर जा रहा था।वह रेडिसन स्कूल के पास लघु शंका करने के लिए रुका। उसने अपनी बाइक सड़क किनारे खड़ी कर दी और लघु शंका करने लगा। इस दौरान बाइक पर आए तीन लड़के उसकी बाइक को ले जाने लगे। उसने जब इस बात का विरोध किया तो तीनों युवकों ने उसके साथ मारपीट की और बाइक को लूट कर फरार हो गए। हरेंद्र कुमार शर्मा के मुताबिक बाइक की डिक्की में उसका पर्स व अन्य कागजात रखे हुए थे। उसने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। Greater Noida News

नोएडा हिन्‍दी खबर, 07 अक्‍टूबर के अखबारों से, एक साथ पढ़ें

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version