Site icon चेतना मंच

ग्रेटर नोएडा पुलिस शातिर बदमाशों को धरने में नाकाम! नहीं थम रहे चोरों के कदम

Greater Noida News

Greater Noida News

Greater Noida News : सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय के बाहर से वाहन चोरी की घटनाएं थम नहीं रही है। चोर आए दिन न्यायालय के बाहर खड़े वाहनों पर हाथ साफ कर रहे हैं। चोरों ने न्यायालय परिसर से दो अधिवक्ताओं की बाइक पर हाथ साफ कर दिया।

बदमाशों का कहर जारी

मूल रूप से जेवर निवासी अधिवक्ता बादशाह खान ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह सूरजपुर स्थित न्यायालय में प्रैक्टिस करते हैं। 4 अक्टूबर को वह अपने घर से न्यायालय स्थित अपने चेंबर आए थे। उन्होंने अपनी बाइक न्यायालय परिसर में गली नंबर-10 के पास खड़ी कर दी। शाम के समय जब वह घर जाने के लिए चेंबर से निकले तो उनकी बाइक गायब मिली। उन्होंने अपनी बाइक की काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। इसके अलावा चोरों ने अधिवक्ता अजय नागर की बाइक पर भी हाथ साफ कर दिया। दोनों अधिवक्ताओं ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाना सूरजपुर में मामला दर्ज कराया है। न्यायालय परिसर के अंदर से वाहन चोरी की घटना होने से अधिवक्ताओं में खासा रोष व्याप्त है।

बता दें कि जिला न्यायालय के बाहर चोर गिरोह सक्रिय है। आए दिन वाहन चोर यहां से वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद भी न्यायालय के बाहर से वाहन चोरी होने की घटनाएं थम नहीं रही हैं।

गाड़ियों के फर्जीवाड़े के अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़, लम्बे समय से चल रहा था बड़ा खेला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version