Site icon चेतना मंच

मनचले ने शादीशुदा महिला की जिंदगी बनाई नर्क, थाने में मुकदमा दर्ज

Greater Noida News

Greater Noida News

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में सिरफिरे युवक की हरकतों ने एक शादीशुदा महिला का जीना मुहाल हो गया है। सिरफिरे युवक ने महिला को इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजने के साथ मिलने के लिए दवाब डाला। महिला जब अपने पति व पिता के साथ पहुंची तो युवक ने अपने भाई व दोस्तों के साथ मिलकर  मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। महिला की शिकायत पर थाना बादलपुर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

समाज में बदनाम करने की दी धमकी

थाना बादलपुर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विमलेश (काल्पनिक नाम) ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया  कि करीब 6 माह पहले सोनू पुत्र दिनेश ने उसे इंस्टाग्राम पर गंदे गंदे मैसेज किए। उसने जब मैसेजों का कोई जवाब नहीं दिया तो वह उसे फोन कॉल करने लगा। उसने जब इस बात का विरोध किया तो सोनू पुत्र दिनेश ने उसे आस पड़ोस व समाज में बदनाम करने की धमकी दी। विमलेश के मुताबिक उसने सोनू द्वारा ब्लैकमेल किए जाने की जानकारी अपने पति व परिवार के अन्य सदस्यों को दी। परिजनों ने सोनू के परिजनों से बात कर सारी हकीकत बताई। इसके बाद सोनू के परिजनों ने माफी मांग कर आश्वासन दिया कि भविष्य में उनका बेटा उसे परेशान नहीं करेगा। लोक लज्जा की वजह से उसने इस मामले में उस वक्त कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई।

पिता व भाई के साथ की जमकर मारपीट

विमलेश के मुताबिक 17 जुलाई 2024 को सोनू ने नाम बदलकर एक और इंस्टाग्राम आईडी बनाई और उसे दोबारा गंदे गंदे मैसेज करने शुरू कर दिए। सोनू उसे मिलने के लिए बुलाने का भी दबाव डालने लगा। पीड़िता का आरोप है कि सोनू रास्ते में आते-जाते समय लगातार उसका पीछा करता था। सोनू की हरकतें बढऩे पर उसने फिर अपने पति को उसकी करतूत के बारे में बताया। 18 जुलाई को सोनू ने उसे मैसेज कर गांव के बाहर मिलने के लिए बुलाया। उसने इस बात की जानकारी अपने पति व परिजनों को दी। विमलेश का कहना है कि वह अपने पति-पिता व भाई के साथ सोनू के बताए गए स्थान पर पहुंची तो उसने कार से दोनों को कुचलने की कोशिश की। इस दौरान सोनू ने फोन कर मौके पर अपने भाई मोनू, प्रिंस, दोस्त अमित उर्फ भोलू तथा दिनेश को भी बुला लिया। इन लोगों ने उसके पिता व भाई के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट के दौरान उसके पिता बेहोश हो गए। इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

थाना प्रभारी ने क्या कहा?

विमलेश के मुताबिक उसके पिता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले की शिकायत थाना बादलपुर में की गई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि पुलिस द्वारा सुनवाई न किए जाने पर उसने न्यायालय में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने की याचिका दायर की। थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है। Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में महिला की दिलेरी से बदमाश पस्त

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version