Site icon चेतना मंच

ग्रेटर नोएडा वालों के लिए खुशखबरी, क्लब में मिलेगा लग्जरी लाइफ स्टाइल जीने का मौका !

Greater Noida : खुशखबरी ! लेकिन सिर्फ ग्रेटर नोएडा वेस्ट, उससे लगते दिल्ली एनसीआर और नाइट लाइफ को एन्ज्वाय करने वाले लोगों के लिए। दरअसल दुनियाभर में फेमस सनबर्न नाइट क्लब अब ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भी खुलने जा रहा है। बता दें कि इस क्लब में गोवा के सबसे बड़े म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन किया जाता है। साया ग्रुप के चेयरमैन और एमडी विकास भसीन की माने तो साउथएक्स 5000 वर्ग फीट में सनबर्न नाइट क्लब बनाएगा।

इस वजह से फेमस है सनबर्न

सनबर्न गोवा के सबसे बड़े और सबसे प्रतिष्ठित संगीत समारोह की मेजबानी के लिए जाना जाना जाता है। जो अब पहली बार दिल्ली एनसीआर में कदम रखने जा रहा है। इसके अलावा यहां इंटरनेशनल डीजे और सिग्नेचर सनबर्न थीम वाले प्रोग्राम आयोजित किए जाएंगे। जिससे आप लोग ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इंटरनेशनल लेवल पर फेमस सनबर्न फेस्टिवल का अनुभव कर सकेंगे। यहां लोग न केवल सिंगिंग का आनंद ले सकें, बल्कि वो बेहतरीन लाइफस्टाइल को फिल कर सकें, जो लग्जरी से भरपूर होगी। बता दें कि ये नाइट क्लब एक मूर्ति चौक के पास बनाया जाएगा।

नाइट लाइफ़ का नया हब बनेगा साया साउथएक्स

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक मूर्ति चौक पर स्थित साया साउथएक्स तेजी से एक प्रमुख लाइफस्टाइल डेस्टिनेशन के रूप में उभर रहा है। सनबर्न नाइटक्लब यहां नाइटलाइफ़ प्रेमियों, मिलेनियल्स और युवा पेशेवरों के लिए एक बड़ा आकर्षण बनेगा। इसके आसपास 5 लाख से अधिक परिवारों की उपस्थिति और बड़े बिजनेस हब्स की नजदीकी के कारण, साया साउथएक्स जल्द ही इस क्षेत्र का प्रमुख नाइटलाइफ़ डेस्टिनेशन बनने जा रहा है।

ग्रैंड ओपनिंग के लिए खास तैयारियां

जैसा की आप जानते हैं कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दिल्ली एनसीआर में नाइटलाइफ के शौकीन, मिलेनियल्स, युवा पेशेवरों और हाई नेट वर्थ वाले लोगों के लिए क्लब उनकी मनपसंद जगहों में से एक है। इसलिए सभी को ये उम्मीद है कि सनबर्न नाइटक्लब मिलेनियल्स और दिल्ली एनसीआर के युवाओं को अपनी तरफ आकर्षित करेगा। क्लब थीम पर बेसड् लॉन्च पार्टियों और स्पेशल प्रोग्रामों की एक सीरीज की तैयारी कर रहा है। ये लाइव म्यूजिक और मौज मस्ती करने वाले युथ को आकर्षित करने के लिए डिजाइन किए गए हैं।सनबर्न नाइटक्लब की भव्य ओपनिंग के लिए विशेष तैयारियां की जा रही हैं। लॉन्च के दौरान दिल्ली-एनसीआर के युवाओं को ध्यान में रखते हुए थीम आधारित पार्टियों और एक्सक्लूसिव इवेंट्स का आयोजन किया जाएगा। जाने-माने डीजे और खास ऑफर्स इस क्लब को पहले दिन से ही नाइटलाइफ़ का पसंदीदा ठिकाना बनाने के लिए तैयार हैं। Greater Noida

डिस्को डांसर ने जीता Dada Saheb Phalke Award, राष्ट्रपति मुर्मू को जताया आभार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।
Exit mobile version