Site icon चेतना मंच

वह कौन है? किसी को नहीं पता, चर्चा का विषय बनी रहस्यमयी महिला

Greater Noida News

Greater Noida News

Greater Noida News : आखिर वह महिला कौन है? वह महिला बहुमंजिला इमारतों में क्यों घूम रही है? इन प्रश्नों का उत्तर किसी के पास नहीं है। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर में एक रहस्यमयी महिला चर्चा का विषय बनी हुई है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट से लेकर पूरे ग्रेटर नोएडा शहर में एक रहस्यमयी महिला की खूब चर्चा हो रही है। ग्रेटर नोएडा पुलिस को भी नहीं पता कि वह महिला कौन है?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दिखाई दी रहस्यमयी महिला

यह मामला ग्रेटर नोएडा तथा नोएडा शहर की सीमा पर मौजूगद ग्रेटर नोएडा वेस्ट का है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की 5th एवेन्यू सोसायटी तथा ग्रेटर नोएडा की ही गौर सिटी से जुड़ा हुआ है। गौर सिटी तथा 5th ऐवेन्यू सोसायटी के कुछ नागरिकों ने आरोप लगाया कि उनकी सोसायटी में एक अनजान महिला घूम रही है। वह महिला किसी भी फ्लैट का दरवाजा बजाने लगती है तथा फिर अचानक गायब हो जाती है। शिकायत मिलने पर ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के बिसरख थाने की पुलिस ने मामले की जांच की है। पुलिस को भी पता नहीं चला है कि वह महिला कौन है और क्या चाहती है ? यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा शहर में चर्चा का विषय बन गया है।

क्या कहती है ग्रेटर नोएडा पुलिस?

इस विषय में ग्रेटर नोएडा पुलिस ने पूरी जानकारी दी है। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के बिसरख थाने की पुलिस के हवाले से कहा गया है कि एक अज्ञात महिला उम्र लगभग 42 वर्ष द्वारा 5th एवेन्यू सोसाइटी थाना बिसरख के गेट से अंदर आकर  प्रथम  तल पर पहुंचकर श्रीमती प्रियंका के गेट को खटखटाया तथा अपने को बीमार होना बताकर मदद कीमांग की उसके बाद वह महिला  बाहर निकलकर गौर सिटी 1 सोसाइटी के निकास द्वार पर पहुँची और लगभग 10-15 मिनट तक खडी रही और फिर वहाँ से चली गयी । इस सम्बन्ध में सोसाइटी के  AOA के अध्यक्ष श्री मोहित चौधरी तथा मेंटिनेस मैनेजर श्री राहुल पांडे से वार्ता की गयी तो उन्होने कहा कि हो सकता है वह महिला मानसिक रूप से परेशान हो , उस महिला द्वारा कोई भी आपराधिक कृत्य नही किया गया है हमने उस महिला के चस्पा सभी फोटो को हटा दिया  है तथा सोसाइटी निवासियों को जागरुक कर दिया  है और  सिक्योरिटी गार्डो को भी इस सम्बन्ध में अवगत करा दिया गया है । उक्त प्रकरण की जाँच चौकी प्रभारी गौर सिटी 1 द्वारा की जा रही है। Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में महिला की दिलेरी से बदमाश पस्त

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version