Site icon चेतना मंच

रजनीकांत-अमिताभ की फिल्म Vettaiyan मचा रही धूम, जाने में कितना किया Collection

Vettaiyan Box Office Collection

Vettaiyan Box Office Collection

Vettaiyan Box Office Collection: रजनीकांत और अमिताभ बच्चन स्टारर ‘वेट्टैयन’  मूवी को धमाकेदार ओपनिंग मिली है। फैंस रजनीकांत और अमिताभ की जोड़ी को खूब पंसद कर रहे है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म वेट्टैयन खूब धमाल मचा रही है।

33 साल बाद की एक साथ फिल्म

अमिताभ और रजनीकांत 33 साल बाद के साथ पर्दें पर नजर आए हैं। बता दें कि इसके पहले साल 1991 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘हम’ में दोनों साथ दिखे थे। जब दो इतनी बड़ी हस्तियां इतने साल बाद किसी फिल्म में दिख रहे हैं, तो फिल्म की कमाई धमाकेदार होनी तो बनती है।

Box Office पर ‘वेट्टैयन’ ने कितना किया कलेक्शन

फिल्म ने पहले ही दिन 31.7 करोड़ रुपये कमाकर बंपर ओपनिंग की थी। फिल्म के कलेक्शन से जुड़े दूसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए है। सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म 23.8 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है और इसी के साथ फिल्म की टोटल कमाई 55.5 करोड़ रुपये हो चुकी है। हालांकि, ये आंकड़े शुरुआती हैं। इनमें फेरबदल हो सकता है।

‘वेट्टैयन’ बनी तमिल सिनेमा की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म

कॉलीवुड यानी तमिल सिनेमा की साल 2024 में आई फिल्मों को पहली दिन की कमाई को आंकें तो अमिताभ-रजनीकांत की फिल्म साल 2024 ओपनिंग के मामले में दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इसके पहले थलापति विजय की ‘गोट’ ने पहले दिन 44 करोड़ की ओपनिंग की थी। इसके अलावा, इस तमिल फिल्म ने फर्स्ड डे कलेक्शन के मामले में गोलमाल अगेन, डंकी , दंगल और पीके जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

‘वेट्टैयन’ की कहानी

‘वेट्टैयन’ एक एक्शन-ड्रामा है जिसे ‘जय भीम’ बनाने वाले डायरेक्टर टी०जे० ग्नानवेल ने बनाया है। ये फिल्म रजनीकांत स्टाइल से थोड़ी सी अलग फिल्म है। जिसमें उनके स्वैग के साथ-साथ एक्शन भी दिखाया गया है। साथ ही फिल्म के जरिए लोगों को मैसेज देने की भी कोशिश की गई है।

वेट्टैयन की स्टारकास्ट

रजनीकांत स्टारर वेट्टैयन में अमिताभ बच्चन के अलावा राणा दग्गुबाती, फहाद फासिल और रीतिका सिंह अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी रिटायर पुलिस ऑफिसर अथियन (रजनीकांत) की है, जो सिस्टम के खिलाफ आवाज उठाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को 160 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है।

दिलीप कुमार की फिल्म की दीवानगी में अनुपम खेर ने तुड़वाई नाक

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version