Site icon चेतना मंच

मशहूर एक्टर अतुल परचुरे का निधन, लंबे समय से कैंसर की बीमारी से थे पीड़ित

Atul Parchure Death News

Atul Parchure Death News

Atul Parchure Death News: हिंदी और मराठी सिनेमा में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाने वाले एक्टर अतुल परचुरे का निधन हो गया है। अतुल परचुरे हिंदी के अलावा मराठी सिनेमा के मशहूर कलाकारों में से एक थे। वो 57 साल के थे। पिछले कुछ सालों से अतुल परचुरे कैंसर से पीड़ित थे। बता दें कि इलाज के बाद वो ठीक भी हो गए थे। अतुल परचुरे फिल्मी पर्दे पर अपनी अलग तरह की कॉमेडी करने के लिए मशहूर थे। हालांकि उनकी मौत की वजह का अभी तक कारण नहीं पता चल पाया है.।

गलत इलाज से बढ़ी दिक्कत

अतुल परचुरे ने पिछले साल अपने लीवर कैंसर से जूझने की बात कही थी और जुलाई 2023 में उन्होंने दावा किया था कि उनकी बीमारी का गलत इलाज किया गया, जिसके कारण उनकी हालत इस हद तक खराब हो गई कि वह ठीक से चल या बोल भी नहीं सकते थे। अतुल परचुरे ने यह भी बताया कि अपनी बिगड़ती सेहत के कारण उन्हें काम और अन्य पेशेवर अवसर भी गंवाने पड़े, और अपनी स्थिति और उपचार के कारण उन्हें कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनने का प्रस्ताव भी ठुकराना पड़ा।

दोबारा से शुरू किया काम

गंभीर बीमारी से ठीक होने के बाद अतुल परचुरे ने एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था। सलमान खान की फिल्म ‘पार्टनर’ से लेकर ‘सलाम ए इश्क’, ‘बिल्लू बार्बर’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में उन्होंने काम किया है. ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में भी उन्होंने लोगों को खूब हंसाया। ‘आरके लक्ष्मण की दुनिया’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अतुल ने एक बार बताया था कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के बाद जब वो इंडिया लौट आए थे तब उन्हें पता चला कि उन्हें कैंसर है। उन्होंने कहा था कि शुरुआत में उन्हें मतली महसूस हो रही थी और वो कुछ भी खा नहीं पा रहे थे। उनके लक्षण देखकर डॉक्टरों ने उन्हें अल्ट्रासोनोग्राफी कराने का सुझाव दिया था। वहीं अब उन्होंने हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। Atul Parchure Death News

आलिया के करियर पर लगा ‘जिगरा’ का धब्बा, 4 दिन में बुरी तरह पिटी फिल्म

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version