Site icon चेतना मंच

उत्तर प्रदेश में दिखा कलयुगी दोस्तों का भयानक रूप, पहले अपने दोस्त की पिटाई फिर…

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के बांदा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां जरा सी बात को लेकर तीन दोस्तों ने अपने ही साथी को एक ऐसी सजा दी जिसके बारे में सोचकर ही दिल दहल उठेगा। दरअसल बांदा में मामूली विवाद को लेकर तीन दोस्तों के सिर कुछ इस कदर खून सवार हुआ कि उन्होंने अपने दोस्त की बेरहमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उन्होंने शख्स की पिटाई कर उसे रेलवे ट्रैक पर भी फेंक दिया जिससे उसकी हालात काफी गंभीर हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के लोहिया पुल के पास की बताई जा रही है। जहां तीन दोस्तों ने मामूली विवाद को लेकर अपने दोस्त की जमकर पिटाई कर दी और उसे रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। जिससे ट्रेन की चपेट में आकर शख्स के दोनों पैर कट गए। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। जिसके बाद जीआरपी ने घायल शख्स को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस ने आरोपियों की छानबीन में शुरू कर दी है।

होटल में काम करता था मृतक

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान खूंटी चौराहा निवासी सुशील के रूप में हुई है। जो ई-रिक्शा चलाकर और होटल में काम करके अपने परिवार का पालन-पोषण करता था। बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर उसके तीन परिचित लोग उसे घर से यह कह कर ले गए की चलो घूमने चलते हैं। इसके बाद  उन्होंने सुशील की जमकर पिटाई की और पास से गुजर रहे रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे फेंक दिया, जिससे मौके पर ही उसके दोनों पैर कट गए और तड़पते सुशील को वहीं छोड़कर आरोपी मौके से भाग निकले।

परिजनों ने की कार्रवाई की मांग UP News

इस मामले की जानकारी मिलते ही जीआरपी पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और घायल को मेडिकल कॉलेज ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) बांदा ने बताया कि, मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ट्रेन ड्राइवर और गार्ड से भी संपर्क कर रही है ताकि घटना के पीछे के सच का पता लगाया जा सके। परिजनों ने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। UP News

उत्तर प्रदेश में नहीं थम रहे बलात्कार के मामले, जिस्म के भूखे आए दिन बच्चियों को बना रहे शिकार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version