Site icon चेतना मंच

गुड़गांव घूमने आया था शख्स, चोरों ने साफ कर डाला लाखों का सामान

Noida News

Noida News

Noida News : थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में किराए पर रहने वाले एक व्यक्ति के कमरे का ताला तोड़ कर चोरों ने लैपटॉप, जेवरात नगदी व अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। भारद्वाज भवन में रहने वाले निमाई कृष्णा दे ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि 11 अक्टूबर की शाम को वह गुड़गांव में अपने रिश्तेदार के यहां गया था। 13 दिसंबर की शाम को मकान मालिक ने फोन कर बताया कि उसका कमरा खुला पड़ा है और लाइट पंखे ऑन हैं। उसने जब कमरे में देखने को कहा तो मकान मालिक ने बताया कि उसके कमरे का सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद वह रात्रि में ही गुड़गांव से अपने कमरे पर पहुंचा।

लाखों के सामान लेकर फुर्र हुए चोर

पीड़ित के मुताबिक चोर कमरे से उसका एप्पल आईपैड, चार्जर, घड़ी, स्पीकर, 18 हजार रुपये, सोने की अंगूठी, ब्लड प्रेशर मशीन आदि सामान चोरी कर ले गए। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज को खंगाला जा रहा है। मोबाइल टॉवर से बैटरी, आरआर यू व अन्य कीमती उपकरण चुराने वाले गिरोह के 7 बदमाशों के खिलाफ थाना सेक्टर-24 पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध किए गए आरोपी संगठित गिरोह बनाकर आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे थे।

एक और मामला आया सामने

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने पूर्व में अश्वनी, विनोद, कपिल, जितेंद्र रिजवान, आदि को मोबाइल टॉवरों से उपकरण चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने कई घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया था। पकड़े गए आरोपी संगठित गिरोह बनाकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। आरोपी अपने भौतिक एवं आर्थिक लाभ के लिए नोएडा एनसीआर क्षेत्र में मोबाइल टॉवरों से बैटरी व कीमती उपकरण चोरी कर उन्हें बेच कर अवैध रूप से धन अर्जित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इस गिरोह का सरगना अश्वनी है जो अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है। Noida News

नोएडा में बदमाश फटाफट खाली कर रहे राह चलते लोगों की पॉकेट, ताजा मामला जान चकरा जाएगा माथा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version