Site icon चेतना मंच

सेक्टर-21 और 25 में आवंटियों ने कॉमन एरिया में किया अतिक्रमण

Noida News

Noida News

Noida News : नोएडा प्राधिकरण द्वारा चलाए जा रहे  ‘नोएडा आपके द्वार’ कार्यक्रम के अंतर्गत नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने सेक्टर-21 ए और सेक्टर-25 आरडब्ल्यूए (RWA) के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। बैठक में दोनों सेक्टरों की आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी ने अपने-अपने सेक्टरों की समस्याओं को प्राधिकरण के अधिकारियों के सामने रखा। दोनों सेक्टर की आरडब्ल्यूएने इस बात की शिकायत की कि सेक्टर-21 और 25 में अधिकांश भवन के आवंटियों द्वारा कॉमन एरिया में अतिक्रमण किया गया है। इस अतिक्रमण को प्राधिकरण द्वारा हटाया जाना चाहिए।

प्राधिकरण के अधिकारियों से RWA के पदाधिकारी की मांग

नोएडा प्राधिकरण के कार्यक्रम ‘नोएडा आपके द्वार’ के तहत हुई बैठक में सेक्टर-21 में बरसात के समय वॉटर लॉगिंग, सेक्टर-21 में बाल भारती स्कूल के पीछे सी ब्लॉक की सड़क की रिसरफेसिंग, सेक्टर-25 में मुख्य सड़क पर हुए गड्ढों की मरम्मत, सेक्टर-21 एवं 25 में मुख्य नाले की तरफ बनी दीवार नाले के निर्माण के कारण नीचे हो गई है जिस वजह से असामाजिक तत्व सेक्टर में आ सकते हैं। इसको देखते हुए मुख्य नाले की तरफ बनी दीवारों पर फेंसिंग लगाने, सेक्टर-25 के गेट नंबर-2 के सामने सेंट्रल वर्ज में यातायात आगमन सुगम बनाने के लिए कट  बनाने तथा इन दोनों सेक्टर में जिन स्थानों पर वाटर हार्वेस्टिंग की आवश्यकता है वहां पर सर्वे करने की मांग आरडब्ल्यूएके पदाधिकारी ने नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के सामने रखी।

ये लोग रहे मौजूद Noida News

इसके साथ ही आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने बताया कि दोनों ही सेक्टर में अधिकतर आवंटियों द्वारा भवन के सामने कॉमन एरिया में अतिक्रमण किया हुआ है जिस कारण सेक्टर वासियों को काफी परेशानी होती है। इसलिए प्राधिकरण को कॉमन एरिया में किए गए अतिक्रमण को हटाना चाहिए। ‘नोएडा आपके द्वार’ कार्यक्रम के दौरान हुई बैठक में उद्यान, जल, सीवर, सफाई, विद्युत तथा नोएडा ट्रैफिक सेल संबंधी शिकायतें भी दर्ज की गई। RWA के पदाधिकारी ने मांग की कि सेक्टर-21 एवं 25 में इलेक्ट्रॉनिक वाहनों के चार्जिंग के लिए स्टेशन बनाया जाना चाहिए। बैठक में नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक (जल) वरिष्ठ प्रबंधक, उपनिदेशक उद्यान, प्रबंधन व अन्य स्टाफ तथा सेक्टर-121 और 25 आरडब्लूय के अध्यक्ष एवं महासचिव व अन्य सेक्टर वासी मौजूद रहे। Noida News

गुड़गांव घूमने आया था शख्स, चोरों ने साफ कर डाला लाखों का सामान

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version