Site icon चेतना मंच

जरा से अनाज के दाने के लिए दबंगों ने दलित का किया बुरा हस्र, मटन पार्टी के दौरान…

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दलित मजदूर को कुछ दबंगों ने मटन पार्टी के दौरान जमकर पीट दिया। बताया जा रहा है कि दबंगों ने न सिर्फ दलित को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया बल्कि उसके ऊपर खौलता हुआ पानी भी डाल दिया जिससे दलित मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ SC-ST एक्ट सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज  कर उनकी तलाशी शुरू कर दी है।

दलित को लाठी-डंडों से पीटा

मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना अतर्रा कोतवाली क्षेत्र के बल्लान गांव की बताई जा रही है। जहां कुछ युवकों ने एक दलित मजदूर को अनाज कम तौलने का आरोप लगाते हुए बेरहमी से पीट दिया और उसके ऊपर खौलता पानी डालकर उसे गंभीर रूप से झुलसा दिया। दबंगों का जब जी नहीं भरा तो उन्होंने उसे जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल कर उसे अपमानित कर चलते बने। पीड़ित मजदूर को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उसका इलाज जारी है। पीड़ित मजदूर की पत्नी का आरोप है कि, उसका पति कोटे पर अनाज तौलकर परिवार का पालन-पोषण करते हैं। बीते दिनों कोटेदार के भाई ने उसे अपने दूसरे घर बुलाया, जहां मीट पार्टी हो रही थी। उसी दौरान गांव के दो दबंग वहां पहुंचे और उसके पति पर अनाज कम तौलने का आरोप लगाते हुए लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया।

आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

पीड़ित परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए SC-ST एक्ट समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। अतर्रा कोतवाली के पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं। आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। UP News

जो भी सामने आया उस पर फावड़ा चलाया, वाराणसी में नेपाली युवक क्यों बोल रहा हमला?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version