Site icon चेतना मंच

ग्रेटर नोएडा : अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा

Greater Noida News

Greater Noida News

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में अलग-अलग स्थानों पर भीषण सड़क हादसा हो गया जिसकी चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर दुर्घटना के आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर

मिल्क लच्छी गांव में रहने वाला वीरपाल 17 अक्टूबर की दोपहर को बिसरख मोड़ से रोजा जलालपुर की तरफ जा रहा था। बिसरख मोड पर तेज गति में आ रहे ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में वीरपाल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव  का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले कर दिया। इस संबंध में मृतक के भाई श्रीपाल ने थाना बादलपुर में मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोपी पर मुकदमा दर्ज

वहीं थाना दनकौर में एक व्यक्ति ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जनपद बुलंदशहर निवासी प्रवीण कुमार ने बताया कि उसका भाई प्रशांत कुमार टाटा कैंटर पर हेल्पर का कार्य करता था। 11 अक्टूबर की रात को उसका भाई प्रशांत कुमार चालक के साथ आगरा से टाटा कैंटर में आ रहा था। चपरगढ़ के पास आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक मार दिए। जिससे टाटा कैंटर का चालक संतुलन खो गया था और टाटा कैंटर दूसरे वाहन से भिड़ गया। इस हादसे में उसके भाई प्रशांत कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रवीण कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। Greater Noida News

नोएडा प्राधिकरण की बोर्ड बैठक 26 अक्टूबर को, कई एजेंडों पर मुहर लगने की संभावना

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version