Site icon चेतना मंच

अपने पति को महिषासुर समझ बैठी पत्नी, मनाया अनोखा Karwa Chauth

Viral Video

Viral Video

Viral Video : देशभर की सुहागिन महिलाओं ने अपने पति की लम्बी उम्र के लिए करवा चौथ का खास निर्जला व्रत रखा है। जहां बीते दिन बाजारों में महिलाओं की भीड़ शॉपिंग करने के लिए उमड़ पड़ी थी, वहीं आज महिलाएं रात के समय चांद का दीदार कर अपने पतिदेव के हाथों पानी पीकर अपना व्रत खोलने की तैयारियों में जुट गई हैं, लेकिन इसी बीच एक महिला ने तो हद ही कर डाली। दरअसल सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें महिला ने करवा चौथ (Karwa Chauth Viral Video) को इतने अनोखे तरीके से मनाया कि लोगों ने अपना माथा पीट लिया।

पति को समझ बैठी महिषासुर

Karwa Chauth से पहले ही इंस्टाग्राम पर करवा चौथ से रिलेटिड कई वीडियोज वायरल होने शुरू हो चुके थे जिन्हें यूजर्स का खूब प्यार मिला, लेकिन अगर इन वीडियोड में से किसी वीडियो ने तूल पकड़ा तो वो है एक स्टंटबाज महिला का। दरअसल वायरल वीडियो में एक महिला अपने पति की छाती में चढ़कर करवा चौथ का व्रत खोलती हुई नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है और अपने पति के गले में पैर रखकर स्टंट कर रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर Shalugymnast नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। यहां देखें वीडियो…

यूजर्स ने काटी जमकर मौज

करवा चौथ का व्रत हवाई स्टंट के साथ खोल रही महिला का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 22 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं वही 60 हजार यूजर्स ने वीडियो को लाइक भी किया है। वीडियोज पर कई यूजर्स ने एक से बढ़कर एक कमेंट किए हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर लिखते हैं, “अरे वो तुम्हारा पति है कुली नहीं।” दूसरे यूजर लिखते हैं, “छत से चांद नहीं दिख रहा था जो उसके सिर पर चढ़ कर देखना जरूरी था।” वहीं तीसरे यूजर लिखते हैं, ”वो पति है महिषासुर नहीं।”

22 की उम्र में डाली थी नौकरी की अर्जी, 48 साल बाद आया जवाब

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version