Site icon चेतना मंच

करवा चौथ मनाने ससुराल आ रही थी महिला पुलिस कॉन्स्टेबल, रास्ते में…

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां अयोध्या से अपने ससुराल कानपुर में करवा चौथ मनाने आ रही एक महिला पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया। इस दौरान पीड़िता ने युवक की पिटाई भी कर दी जिससे उसके दांत टूट गए। उत्तर प्रदेश का ये मामला काफी तूल पकड़ रहा है जिसने लोगों क हैरानी में डाल दिया है।

महिला ने तोड़े रेपिस्ट के दांत

ये पूरी घटना कानपुर के सेन पश्चिम पारा इलाके की बताई जा रही है। कानपुर की एक महिला हेड कांस्टेबल की अयोध्या में पोस्टिंग थी और वो करवा चौथ के मौके पर अपने ससुराल आ रही थी। इस दौरान देर रात गांव के बाहर एक युवक ने महिला को जबरन खींच लिया और उसे सुनसान जंगल में ले जाकर उसका बलात्कार किया। महिला ने जब इसका विरोध करते हुए हाथापाई की तो आरोपी के दांत टूट गए। वहीं महिला ने जब चीख पुकार शुरू की तो आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकला।

आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

जानकारी के मुताबिक महिला सिपाही ने घर पहुंचकर इसकी जानकारी परिजनों के दी और स्थानीय थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। घाटमपुर के एसीपी का कहना है कि, महिला सादे कपड़े में अपने घर जा रही थी तभी रास्ते में सुनसान जगह पाकर आरोपी ने उसको जबरदस्ती खेत में खींच लिया और उसका रेप किया था। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। UP News

आगरा में शख्स को ले डूबी रील की लत, नीचे गिरते ही धड़ से अलग हुआ सिर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version