Site icon चेतना मंच

31 अक्टूबर तक चलेगा भाजपा का सक्रिय सदस्यता अभियान

Noida News

Noida News

Noida News : नोएडा । भारतीय जनता पार्टी (BJP) का सक्रिय सदस्यता अभियान शुरू हो चुका है और इसके चलते सभी कार्यकर्ता इस अभियान में लगे हुए। भाजपा (BJP) ने सदस्यता अभियान के जरिए पार्टी में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोडऩे की मुहिम शुरू की।

सांसद डॉ. महेश शर्मा ने जोड़े 18660 से अधिक सदस्य

इसी के चलते आज नोएडा भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा ( Dr Mahesh Sharma) को सक्रिय सदस्य बनाया। डॉ महेश शर्मा के अभी तक 18660 से ज़्यादा सदस्यों को भाजपा से जोड़ दिया है। इस मौके पर डॉ महेश शर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व में शुरू हुए इस अभियान के साथ जुडक़र एक भारत श्रेष्ठ भारत के संकल्प को मजबूत करें।

Noida News :

मनोज गुप्ता ने कहा की यह महाअभियान संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूती प्रदान करने के साथ ही सभी को राष्ट्रवादी विचारधारा से जुडऩे के लिए प्रेरित करेगा। मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर ने बताया कि यह अभियान आने वाली 31 अक्टूबर तक चलेगा, जिसके तहत जो भी पार्टी का कार्यकर्ता व नेता 100 या उससे ज्यादा लोगों को जोड़ेगा, पार्टी उसे सक्रिय सदस्य बनाएगी. सक्रिय सदस्य बनने के लिए किसी भी कार्यकर्ता या फिर नेता को सक्रिय सदस्य का एक फॉर्म भरना होगा और नमो ऐप पर 100 रुपये सदस्यता शुल्क भरने होंगे।

Noida News :

जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता के साथ महामंत्री उमेश त्यागी, गणेश जाटव, वरिष्ठï नेता हरीश चंद्र भाटी, पूर्व महानगर अध्यक्ष राकेश शर्मा तथा योगेंद्र चौधरी, उपाध्यक्ष गिरीश कोटनाला, मंडल अध्यक्ष लोकेश कश्यप, ओबीसी अध्यक्ष उमेश यादव आदि कार्यकर्ता साथ रहे। Noida News :

ज्वैलर्स को टोपी पहनाकर रफू चक्कर हुए शातिर डकैत, लाखों का लगाया चूना

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version