Site icon चेतना मंच

नोएडा में बदमाश बेधड़क दे रहे चोरी की वारदातों को अंजाम, दो गिरफ्तार

Noida News

Noida News

Noida News : नोएडा के थाना फेस-3 पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से एक चाकू भी बरामद हुआ है, जिससे यह स्पष्ट होता है कि वे आपराधिक गतिविधियों में लिप्त थे। गिरफ्तार आरोपियों ने चोरी की बाइक पर आपराधिक वारदात को अंजाम देने का इरादा बना रखा था।

पुलिस ने की तुरंत कार्रवाई

थाना प्रभारी ने बताया कि उनकी पुलिस टीम गश्त पर थी जब उन्हें शिव शक्ति अपार्टमेंट तिराहे पर एक मुखबिर से सूचना मिली। मुखबिर ने बताया कि सेक्टर-61 मेट्रो स्टेशन की ओर दो बदमाश चोरी की बाइक पर घूम रहे हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। पुलिस टीम ने सेक्टर-71 पेट्रोल पंप की सर्विस रोड पर बाइक पर आ रहे दो युवकों को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर दोनों युवकों ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए उन्हें पकड़ लिया। गिरफ्तारी के बाद, पुलिस ने युवकों की तलाशी ली और उनके पास से एक चाकू बरामद किया। जो बाइक उनके पास थी, वह गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ क्षेत्र से चुराई गई थी।

आरोपियों ने कुबूल किया जुर्म Noida News

दोनों आरोपियों ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि वे चोरी की बाइक पर सवार होकर आपराधिक वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां आगे की कार्रवाई की जाएगी। Noida News

क्रेन ने बच्चे को कुचला, पिकअप की टक्कर से महिला की मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version