Site icon चेतना मंच

नोएडा के विभिन्न क्षेत्रों से कई लोग लापता, मुकदमा दर्ज

Noida News

Noida News

Noida News : नोएडा से अलग-अलग स्थानों से दो किशोरियां, एक युवती और एक 10 वर्षीय बच्चा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए हैं। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लापता व्यक्तियों की तलाश शुरू कर दी है।

किशोरी हुई लापता

शांतिकुंज कॉलोनी बिसरख के निवासी मोहम्मद यूसुफ (काल्पनिक नाम) ने थाना बिसरख में रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उनकी 17 वर्षीय बेटी 14 अक्टूबर को घर से चली गई। उन्होंने बेटी की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। यूसुफ ने यह भी बताया कि उनकी बेटी घर से 1,00,000 रुपये की नगदी लेकर गई थी। उन्हें संदेह है कि उनकी बेटी को औरंगाबाद,  बुलंदशहर का निवासी मनीष बहला-फुसला कर ले गया है।

युवती के लापता होने की शिकायत

थाना सेक्टर-142 के एक गांव के निवासी दिनेश (काल्पनिक नाम) ने भी अपनी 22 वर्षीय बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। दिनेश ने बताया कि उनकी बेटी 15 अक्टूबर की रात को घर से कहीं चली गई। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी को ग्राम पिसावा, अलीगढ़ का जीतन अपने साथ ले गया है।

14 वर्षीय लड़की का रहस्यमय ढंग से गायब

थाना सूरजपुर क्षेत्र के देवल गांव में किराए पर रहने वाले विनोद (काल्पनिक नाम) ने रिपोर्ट में बताया कि 21 अक्टूबर को वह और उनकी पत्नी ड्यूटी पर गए थे। उस दिन उनकी 14 वर्षीय बेटी घर से गायब हो गई। जब वे शाम को घर लौटे, तो उनकी बेटी नहीं मिली। विनोद ने बताया कि उन्होंने हर जगह उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

10 वर्षीय बच्चे का संदिग्ध गायब होना

थाना जारचा क्षेत्र के बिसाहड़ा से एक 10 वर्षीय बच्चा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। राकेश (काल्पनिक नाम), जो मूल रूप से ग्राम नंदपुर, बुलंदशहर का निवासी है  उन्होने शिकायत में बताया कि उनका 10 साल का भतीजा उनके साथ बिसाहड़ा गांव में रह रहा था। 22 अक्टूबर की सुबह अचानक वह लापता हो गया। राकेश ने बताया कि उसने भतीजे की काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। जारचा थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायतों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और लापता बच्चे की तलाश की जा रही है। Noida News

एक बार फिर नोएडा की सोसाइटी में कुत्ते पर छिड़ा संग्राम, युवती ने बुजुर्ग को मारा तमाचा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version