Site icon चेतना मंच

नोएडा में अपराध का बढ़ता ग्राफ, बदमाश बेखौफ कर रहे है लूटपाट

Noida News

Noida News

Noida News : नोएडा में बाइक सवार लुटेरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। वे रोज लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, जिससे लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। हाल ही में, थाना सेक्टर-49 और सेक्टर-113 क्षेत्र में लुटेरों ने मोबाइल और सोने की चेन लूट ली, जिसकी शिकायत पीड़ितों ने पुलिस से की है। घटना 19 अक्तूबर की है, लेकिन पुलिस ने 6 दिन बाद केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

युवक के गले से झपटी सोने की चेन (Noida News)

नोएडा के सेक्टर-49 अंजनी होम्स निवासी उत्कर्ष भार्गव ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह अपनी पत्नी पूजा शर्मा के साथ 19 अक्टूबर को सेक्टर-76 के सब्जी मंडी तिराहे के पास कुछ सामान खरीद रहा था। इस दौरान काले रंग की यामाहा बाइक पर आए दो बदमाशों ने उसके गले से सोने की चेन झपट ली। उसने शोर मचाकर बदमाशों को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन वह फरार हो गए। उत्कर्ष के मुताबिक यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

बदमाशों ने युवक से की लूटपाट (Noida News)

नोएडा के सेक्टर-78 स्थित अंतरिक्ष गोल्फ व्यू सोसायटी में शिवांशु भसीन परिवार के साथ रहता हैं। वह 19 अक्टूबर की रात करीब साढ़े 9 बजे सोसायटी की मार्केट के सामने से गुजर रहा था। तभी अचानक से बाइक पर आए दो बदमाशों ने उसका मोबाइल छीना और फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर थाना सेक्टर-113 पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस इस मामले में आरोपियों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई कर रही है। पुलिस के अनुसार, शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नोएडा के विभिन्न क्षेत्रों से कई लोग लापता, मुकदमा दर्ज

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version