Site icon चेतना मंच

ढोंगी तांत्रिक की दरिंदगी, 6 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म

UP News

UP News

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक तांत्रिक ने 6 साल की मासूम से रेप की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी तांत्रिक ने बच्ची को अपनी झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब इस घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो वह तांत्रिक की झोपड़ी पर पहुंच गए। जहां लोगों ने आरोपी तांत्रिक को पकड़ लिया और उसकी डंडों से जमकर पिटाई की।

जानें क्या हैं पूरा मामला? UP News

यह शर्मसार घटना लखनऊ के मोहनलालगंज की हैं। यहां का रहने वाला तांत्रिक मैकूलाल रावत झाड़-फूंक का काम करता हैं। पीड़िता के परिजनों के मुताबिक, उनकी 6 साल की बेटी घर से बाहर थी। तांत्रिक उसे बहला फुसलाकर बच्ची को अपने साथ ले गया। वह बच्ची को एक झोपड़ी में ले गया, जहां कोई नहीं रहता था। वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इस बीच बच्ची रोती-बिलखती रही। लेकिन वहशी तांत्रिक पर इसका कोई असर नहीं हुआ।

परिजनों को बताई तांत्रिक की करतूत

आरोपी तांत्रिक से बचकर मासूम बच्ची दर्द से तड़पते हुए अपने घर पहुंची। बच्ची को रोता देख परिजनों ने उससे पूछताछ की। लेकिन बच्ची तांत्रिक की करतूत से सहमी और डरी हुई थी। बच्ची ने परिजनों को तांत्रिक की हरकतों के बारे में बताया। बच्ची की बात सुनकर परिजन आग-बबूला हो उठे। लाठी-डंडों के साथ परिजन गुस्से में तांत्रिक मैकूलाल की झोपड़ी पर पहुंचे। परिजनों को आता देख आरोपी तांत्रिक वहां से भागने लगा। लेकिन पीड़िता के परिजनों ने उसे पकड़ लिया।

तांत्रिक की जमकर पिटाई UP News

तांत्रिक के द्वारा बच्ची के साथ की गई दरिंदगी से परिजन काफी गुस्से में थे। बच्ची के साथ हुई इस दरिंदगी से परिजनों ने गुस्से में आकर आरोपी की लाठी-डंडों और लात-घूसों से जमकर पिटाई की। बता दें कि आरोपी तांत्रिक को पीटते हुए किसी ने उनकी वीडियो बना ली। और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में दिख रहा है कि 2-3 युवक भगवा रंग के कपड़े पहने एक व्यक्ति को पीट रहे हैं। एक युवक उसपर लाठियां बरसा रहा है। पीड़ित बच्ची के परिजनों ने आरोपी तांत्रिक को पिटाई के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आठ घंटे तक पड़ा रहा शव, आर्थिक तंगी की वजह से नहीं हो सका इंतजाम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Exit mobile version