Site icon चेतना मंच

Thyagraj Stadium- शर्मनाक, IAS कुत्ते के साथ टहल सके, इसलिए बाहर निकाल दिए जाते थे एथलीट्स

Thyagraj Stadium

त्यागराज स्टेडियम दिल्ली

दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम (Thyagraj Stadium Delhi) में ट्रेनिंग करने वाले एथलीट और कोच कुछ महीने से अपनी प्रेक्टिस को लेकर काफी परेशान है। इनकी परेशानी की वजह यह है कि इन्हें शाम को 7:00 बजे से पहले ट्रेनिंग खत्म करने के लिए कह दिया जाता था। इनका आरोप है कि इन्हें जल्दी ट्रेनिंग खत्म करने के लिए इसलिए कहा जाता था क्योंकि शाम 7:30 बजे के करीब दिल्ली के प्रमुख सचिव संजीव खिरवार (Sanjeev Khirwar) यहां अपने कुत्ते के साथ टहलने आते हैं।

यह विवाद काफी बढ़ने के बाद अब दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ने इस मामले को अपने संज्ञान में लिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब यह आदेश जारी किया है कि त्यागराज स्टेडियम (Thyagraj Stadium) में रात के 10:00 बजे तक खिलाड़ी प्रैक्टिस कर सकेंगे।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने इस मसले पर ट्वीट के माध्यम से कहा है कि उन्हें खिलाड़ियों को हो रही असुविधा के बारे में जानकारी प्राप्त हुई है। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट के माध्यम से यह भी बताया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने दिल्ली के सभी स्टेडियमों को खिलाड़ियों के लिए रात 10:00 बजे तक खुले रखने का आदेश दिया है।

स्टेडियम से जुड़ा हुआ पूरा मामला क्या है –

खबर सामने आई थी कि दिल्ली के एक कोच ने दावा किया है कि त्याग राज स्टेडियम में पहले एथलीट्स रात में 8:00 से 8:30 बजे तक प्रैक्टिस करते थे लेकिन अब उन्हें 7:00 बजे ग्राउंड खाले करने को कह दिया जाता है ताकि आईएएस अफसर वहां अपने कुत्तों को टहला सके। कोच का कहना है कि प्रैक्टिस जल्दी खत्म करने से उनकी ट्रेनिंग और प्रैक्टिस रूटीन में काफी मुश्किलें आ रही है।

Meerut-सहकारी बैंक पर मकान मालिक ने जड़ा ताला, आना पड़ा चेयरमैन को

वहीं आईएएस ऑफिसर संजीव खिरवार, जिनके ऊपर यह आरोप लगा है, उन्होंने इस आरोप को बिल्कुल गलत बताते हुए कहा है कि, वह कभी-कभी कुत्तों को टहलाने के लिए लेकर जाते जरूर है, लेकिन इससे एथलीट्स की प्रैक्टिस में कोई भी रूकावट नहीं आती है।

Exit mobile version