Site icon चेतना मंच

Meerut- मेरठ में सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा धमाका, तीन मकान ढहने से 2 की मौत, मलबे में दबे कई लोग

Meerut

सिलेंडर फटने से ढहे 3 मकान

Meerut- उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut Uttar Pradesh) जिले में आज शाम एक बड़ा हादसा हो गया। एक मकान में सिलेंडर फटने की वजह से आसपास के 2 मकान पूरी तरह से ढह गए। धमाका इतनी तेज था कि, जिस मकान में विस्फोट हुआ था, उसकी छत के परखच्चे उड़ गए। इसके साथ ही आसपास के दो मकान भी पूरी तरह से धराशाई हो गए। इस हादसे में 2 लोगों की मृत्यु हो गई। जबकि 10 अन्य लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है।

जैसे ही इस हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली, पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी कर दिया है। दो बुलडोजर की सहायता से मलबे को हटाने का काम किया जा रहा है।

जानकारी के लिए आपको बता दें यह घटना मेरठ (Meerut) जिले के लिसाड़ीगेट इलाके के समर गार्डन में 60 फुटा रोड पर हुई है। आसपास के लोगों का कहना है कि धमाका इतनी तेज था कि लगभग 1 किलोमीटर तक इसकी आवाज सुनाई दी थी।

Uttarakhand- चलती कार में मां और उसकी 6 साल की बेटी के साथ हुआ गैंगरेप

मौका ए वारदात पर पुलिस को मिले हैं पटाखे –

मौके पर पहुंची पुलिस विस्फोट की वजह की जांच में जुटी हुई है। पुलिस को घटनास्थल पर कुछ पटाखे भी मिले हैं। ऐसे में पुलिस को आशंका है कि इलाके में अवैध तरीके से पटाखे बनाने का काम किया जा रहा था। जिसकी वजह से यह विस्फोट हुआ है। फिलहाल पुलिस अभी छानबीन में जुटी हुई है।

Exit mobile version